Move to Jagran APP

चकमा देकर कोतवाली से फरार हो गया बदमाश

पुलिस सूत्रों का कहना है कि शहर के खरजरवा से एक बदमाश को पुलिस ने रविवार की रात उठाया और सलेमपुर कोतवाली में ले जाकर रख दिया। पूरी रात वह सलेमपुर कोतवाली में रहा और सोमवार की सुबह पहरा पर मौजूद सिपाही को चकमा देकर वह फरार हो गया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 06 Apr 2021 12:48 AM (IST)Updated: Tue, 06 Apr 2021 12:48 AM (IST)
चकमा देकर कोतवाली से फरार हो गया बदमाश
चकमा देकर कोतवाली से फरार हो गया बदमाश

देवरिया: एसओजी की बोलेरो चोरी के मामले में उठाया गया बदमाश सलेमपुर कोतवाली से सोमवार की सुबह चकमा देकर फरार हो गया। इसकी भनक लगते ही पुलिस महकमे में खलबली मच गई। देर शाम तक एसओजी व सलेमपुर कोतवाली पुलिस फरार बदमाश की तलाश में जुटी रही।

loksabha election banner

सदर कोतवाली परिसर में ही एसओजी का कार्यालय है, 28 मार्च की रात एसओजी कार्यालय के सामने से एसओजी की बोलेरो चोरी हो गई। हालांकि चार दिन बाद ही पुलिस के प्रयास से बोलेरो बरामद कर ली गई। अब एसओजी व जिले की पुलिस बोलेरो चोरी करने वाले गिरोह के पर्दाफाश में जुटी हुई है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि शहर के खरजरवा से एक बदमाश को पुलिस ने रविवार की रात उठाया और सलेमपुर कोतवाली में ले जाकर रख दिया। पूरी रात वह सलेमपुर कोतवाली में रहा और सोमवार की सुबह पहरा पर मौजूद सिपाही को चकमा देकर वह फरार हो गया। कुछ देर बाद जब इसकी भनक कोतवाल व अन्य अधिकारियों को लगी तो वह परेशान हो गए। इसके बाद एसओजी व अन्य थानों की पुलिस उसकी तलाश में जुट गई। लेकिन वह पुलिस के हाथ नहीं लग सका। बता दें कि इस मामले में तीन और बदमाश उठाए गए हैं। जिनको अलग-अलग थानों में रख कर पूछताछ चल रही है। पुलिस अधीक्षक डा.श्रीपति मिश्र ने कहा कि पहरा को चकमा देकर फरार होने की बात सामने आई है। बदमाश को पुन: पकड़ने के लिए टीमें लगी है। जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

नकली शराब बनाने वाला गिरफ्तार

देवरिया: गौरीबाजार पुलिस ने नकली शराब बनाने वाले एक व्यक्ति को सोमवार को गिरफ्तार किया। उसके पास से 25 लीटर स्प्रिट बरामद किया गया है। पूछताछ के बाद उसे न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

प्रभारी निरीक्षक गिरिजेश तिवारी पुलिस टीम के साथ गश्त पर थे। इस बीच देवगांव के समीप एक व्यक्ति गैलन में कुछ लेकर जाते हुए नजर आया। पुलिस टीम ने उसे रोक लिया और उसकी तलाशी ली तो उसके पास से 25 लीटर स्प्रीट बरामद की गई और दस लीटर कच्ची शराब भी बरामद की गई। उसने बताया कि स्प्रीट से वह शराब बनाने का काम करता है। पूछताछ में उसने अपना नाम सुभाष जायसवाल निवासी चरियांव खास थाना गौरीबाजार बताया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.