Move to Jagran APP

मुठभेड़ में गिरफ्तार बदमाश भेजा गया जेल

शनिवार की रात बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस टीम पर पिपरपाती के समीप फायर झोंक दिया। जवाबी कार्रवाई में बदमाश इबरान सिद्दीकी निवासी सेमरा हर्दो थाना कुबेरस्थान जिला कुशीनगर को गोली लग गई जबकि उसका साथी रोहित कुमार निवासी सेमरा हर्दो नहर में कूद कर फरार हो गया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 06 Apr 2021 12:45 AM (IST)Updated: Tue, 06 Apr 2021 12:45 AM (IST)
मुठभेड़ में गिरफ्तार बदमाश भेजा गया जेल
मुठभेड़ में गिरफ्तार बदमाश भेजा गया जेल

देवरिया: सदर कोतवाली के पिपरपाती नहर के समीप शनिवार की रात मुठभेड़ में गिरफ्तार बदमाश को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। उधर फरार एक बदमाश की गिरफ्तारी को पुलिस ने कुशीनगर में दबिश दी, हालांकि बदमाश पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ सका।

loksabha election banner

शनिवार की रात बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस टीम पर पिपरपाती के समीप फायर झोंक दिया। जवाबी कार्रवाई में बदमाश इबरान सिद्दीकी निवासी सेमरा हर्दो थाना कुबेरस्थान जिला कुशीनगर को गोली लग गई, जबकि उसका साथी रोहित कुमार निवासी सेमरा हर्दो नहर में कूद कर फरार हो गया। घायल बदमाश इबरान को इलाज के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया था। ठीक होने के बाद उसे पुलिस ने न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

उधर फरार चल रहे रोहित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने कई जगहों पर दबिश दी, लेकिन सफलता नहीं मिल सकी। उधर वीडियो वायरल करने वाले पर पुलिस का शिकंजा कसता नजर आ रहा है। साइबर क्राइम सेल की टीम दोपहर बाद जिला अस्पताल पहुंची और वीडियो बनाने वाले की तहकीकात करते हुए सीसीटीवी फुटेज खंगाला। कोतवाल राजू सिंह ने कहा कि गिरफ्तार बदमाश को जेल भेज दिया गया है। फरार बदमाश की गिरफ्तारी को दबिश दी जा रही है।

बनकटा पुलिस ने लुटेरे को किया गिरफ्तार

देवरिया : बनकटा थाना क्षेत्र के औगा के समीप ढाई माह पहले हुई व्यापारी से लूट के मामले में पुलिस ने एक बदमाश को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। लूट के 3250 रुपये बदमाश के पास से बरामद किया। पूछताछ के बाद बदमाश को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

भाटपाररानी थाना क्षेत्र के ग्राम विशुनपुरा निवासी अनिल चौरसिया पुत्र श्रीकिशुन चौरसिया भाटपाररानी उपनगर के दुर्गा मंदिर रोड पर दुकान चलाते हैं। साथ ही उनके सामान की आपूर्ति बिहार के सीमावर्ती क्षेत्रों में भी किया जाता है। 22 जनवरी की रात वह वसूली कर लौट रहे थे, इस बीच बाइक सवार तीन बदमाशों ने उन्हें असलहा लगाकर औगा के समीप रोक लिया और उनके पास वसूली के रखे रुपये लूट लिया। इस मामले में फरार चल रहे बदमाश को पुलिस ने बार्डर से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने अपना नाम अजय कुशवाहा निवासी डरैला थाना गुठनी जिला सिवान बिहार बताया। थानाध्यक्ष प्रमोद सिंह ने कहा कि फरार चल रहे दो अन्य बदमाशों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.