Move to Jagran APP

अपहरणकर्ता को गुजरात पुलिस ने किया गिरफ्तार

पगरा परसिया का रहने वाला राजन गुजरात के मेहसाना में काम करता था इस बीच पड़ोस की एक किशोरी को बहला-फुसलाकर तीन माह पहले अपहरण कर लिया और लेकर फरार हो गया। इस मामले में महेशाना में अपहरण का मुकदमा दर्ज हुआ और पुलिस ने किशोरी को कुछ दिन बाद ही बरामद कर लिया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 10 Jun 2021 01:28 AM (IST)Updated: Thu, 10 Jun 2021 01:28 AM (IST)
अपहरणकर्ता को गुजरात पुलिस ने किया गिरफ्तार
अपहरणकर्ता को गुजरात पुलिस ने किया गिरफ्तार

देवरिया: सदर कोतवाली के ग्राम पगरा परसिया में दबिश देकर गुजरात पुलिस ने अपहरणकर्ता को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद न्यायालय में पेश किया, जहां से रिमांड मिलने के बाद गुजरात के लिए आरोपित को लेकर पुलिस रवाना हो गई।

loksabha election banner

पगरा परसिया का रहने वाला राजन गुजरात के मेहसाना में काम करता था, इस बीच पड़ोस की एक किशोरी को बहला-फुसलाकर तीन माह पहले अपहरण कर लिया और लेकर फरार हो गया। इस मामले में महेशाना में अपहरण का मुकदमा दर्ज हुआ और पुलिस ने किशोरी को कुछ दिन बाद ही बरामद कर लिया। जबकि राजन की गिरफ्तारी नहीं हो पाई। महेशाना के उप निरीक्षक एयुरोज अपनी टीम के साथ बुधवार को देवरिया पहुंचे और सदर कोतवाली पुलिस की मदद से पगरा परसिया में दबिश देकर राजन को गिरफ्तार कर लिया। कोतवाल राजू सिंह ने कहा कि गुजरात में एक अपहरण के मामले में आरोपित फरार चल रहा था। गुजरात पुलिस उसे गिरफ्तार कर ले गई है।

कट्टा व कारतूस के साथ गिरफ्तार युवक गया जेल

देवरिया: खुखुंदू थाना क्षेत्र के पड़री के समीप से कट्टा व कारतूस के साथ गिरफ्तार युवक को पुलिस ने बुधवार को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

मंगलवार की शाम पुलिस ने पड़री के समीप से युवक को गिरफ्तार किया, तलाशी के दौरान उसके पास से कट्टा व कारतूस बरामद किया गया। पूछताछ में उसने अपना नाम हिमांशु तिवारी बताया। वह मंगराइच का रहने वाला है। मारपीट करने का आरोप

देवरिया: भटनी थाना क्षेत्र के रामपुर के रमुनिया के रहने वाले पप्पू यादव ने चकऊर फकीर के छह लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। उनका कहना है कि आठ जून को वह रामपुर खोरीबारी चौराहे पर दवा लेने जा रहे थे, इस बीच आरोपितों ने उनकी पिटाई कर दी। तहरीर मिलने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है। छेड़छाड़ व दलित अधिनियम के तहत मुकदमा

देवरिया: सदर कोतवाली के एक गांव में रविवार की रात घर में घुसकर युवती से हुई छेड़खानी के मामले में पुलिस ने आरोपित के खिलाफ दलित अधिनियम व छेड़खानी का मुकदमा दर्ज कर लिया। साथ ही आरोपित की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

युवती का कहना है कि उसका भाई पड़ोस के गांव में वैवाहिक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए गया था। इस बीच शराब की नशे में एक युवक ने उसे घेर लिया और पिटाई की। इसके बाद आरोपित युवती के घर आ गया और घर में घुसकर उसके साथ छेड़खानी की। विरोध करने पर पिटाई भी की। इस मामले में पुलिस ने आरोपित अंकित सिंह के खिलाफ छेड़खानी, दलित अधिनियम समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। कोतवाल राजू सिंह ने कहा कि मुकदमा दर्ज कर आरोपित की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.