Move to Jagran APP

बदमाश की गिरफ्तारी के लिए एसओजी का बिहार में दबिश

सदर कोतवाली परिसर स्थित एसओजी कार्यालय के सामने से 28 मार्च की रात एसओजी की बोलेरो चोरी हो गई। तीन दिन बाद बोलेरो बरामद कर ली गई और एक दिन पूर्व इस मामले में चार बदमाश जेल भेज दिए गए।

By JagranEdited By: Published: Thu, 08 Apr 2021 01:45 AM (IST)Updated: Thu, 08 Apr 2021 01:45 AM (IST)
बदमाश की गिरफ्तारी के लिए एसओजी का बिहार में दबिश
बदमाश की गिरफ्तारी के लिए एसओजी का बिहार में दबिश

देवरिया: सलेमपुर कोतवाली से फरार शातिर बदमाश की गिरफ्तारी के लिए बुधवार को एसओजी ने पड़ोसी प्रांत बिहार में दबिश दी, हालांकि बदमाश पुलिस के हाथ नहीं लग सका। पुलिस अधिकारी जल्द ही बदमाश को गिरफ्तार कर लेने का दावा कर रहे हैं।

loksabha election banner

सदर कोतवाली परिसर स्थित एसओजी कार्यालय के सामने से 28 मार्च की रात एसओजी की बोलेरो चोरी हो गई। तीन दिन बाद बोलेरो बरामद कर ली गई और एक दिन पूर्व इस मामले में चार बदमाश जेल भेज दिए गए। खास बात यह है कि इस मामले में पकड़ा गया सरगना रोहित कुमार सलेमपुर कोतवाली से फरार हो गया। सीसीटीवी फुटेज में वह पैदल जाते हुए नजर आया है। मोबाइल बंद होने के चलते पुलिस को कोई लोकेशन भी नहीं मिल पा रहा है। वह पैदल जाते हुए देवरिया की तरफ नजर आया है। इस मामले में सीओ सलेमपुर को जांच सौंपी गई है। सीओ सिटी श्रीयश त्रिपाठी ने कहा कि फरार बदमाश की गिरफ्तारी के लिए टीम लगी है। जल्द ही बदमाश को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। जालसाज ने खाते से उड़ाए 15 हजार रुपये

देवरिया: खुखुंदू थाना क्षेत्र के ग्राम कोला निवासी एक युवक के खाते से जालसाजों द्वारा 15 हजार रुपये उड़ाने का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में पीड़ित ने एसपी कार्यालय पहुंच कर शिकायत दर्ज कराई। अब मामले की जांच साइबर क्राइम सेल को सौंपी गई है।

कोला निवासी धर्मेंद्र यादव का एसबीआइ पुरैना में खाता है। उनके खाते से 15 हजार रुपये की जालसाजों ने निकासी कर दी। इसकी भनक उन्हें तब लगी, जब उनके मोबाइल पर निकासी का मैसेज आया। मैसेज आने के बाद वह परेशान हो गए और इसकी शिकायत टोल फ्री नंबर पर करने के साथ ही अपने खाते की निकासी पर रोक लगवा दिए। जब बैंक में जांच करने पहुंचे तो पता चला कि उनके खाते से वह रुपया ट्रांसफर हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.