Move to Jagran APP

देवरिया में 25 हजार रुपये का इनामी लुटेरा गिरफ्तार

तरकुलवा थाना क्षेत्र के ग्राम गढ़रामपुर निवासी रामायण जायसवाल से जनवरी 2020 में लूट हुई। इस मामले में 25 जनवरी को पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 11 Jan 2021 12:44 AM (IST)Updated: Mon, 11 Jan 2021 12:44 AM (IST)
देवरिया में 25 हजार रुपये का इनामी लुटेरा गिरफ्तार
देवरिया में 25 हजार रुपये का इनामी लुटेरा गिरफ्तार

देवरिया : तरकुलवा पुलिस को रविवार को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने 25 हजार रुपये के इनामी लुटेरे को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपित बदमाश को जेल भेज दिया।

loksabha election banner

तरकुलवा थाना क्षेत्र के ग्राम गढ़रामपुर निवासी रामायण जायसवाल से जनवरी 2020 में लूट हुई। इस मामले में 25 जनवरी को पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया। जिसमें कमलेश्वर सिंह उर्फ अप्पू निवासी मुंडेरा बाबू थाना तरकुलवा का नाम प्रकाश में आया। इसके बाद से ही पुलिस उसकी गिरफ्तारी में जुट गई। लेकिन वह पुलिस के हाथ नहीं आया। इस बीच एसपी डा. श्रीपति मिश्र ने बदमाश पर 25 हजार रुपये का इनाम भी घोषित कर दिया। प्रभारी निरीक्षक प्रदीप शर्मा को मुखबिर ने सूचना दी कि बदमाश गढ़रामपुर के समीप है। सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने बदमाश को पकड़ लिया। प्रभारी निरीक्षक प्रदीप शर्मा ने बताया कि यह शातिर बदमाश है। इसके ऊपर 25 हजार रुपये का इनाम भी घोषित था। बदमाश का अपराधिक इतिहास

बदमाश पर कुल 13 मुकदमें दर्ज हैं, जिसमें 2013 में लूट, 2013 में ही बलवा, मारपीट व दलित अधिनियम, 2015 में मारपीट, 110 जी, 2016 में डकैती, हत्या के प्रयास, मारपीट, मारपीट बलवा, 2019 में धमकी, मारपीट, 2020 में लूट, धमकी का मुकदमा दर्ज है।

इनामी जयराम की गिरफ्तारी पुलिस के लिए बनी चुनौती

देवरिया: दीवानी न्यायालय परिसर से पुलिस अभिरक्षा से फरार विचाराधीन बंदी जयराम गोड़ की गिरफ्तारी पुलिस के लिए चुनौती बन गई है। कई बार टीमें गठित की गई, लेकिन अभी तक उसकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। जबकि जयराम पर एसपी की ओर से 25 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया जा चुका है।

भाटपाररानी क्षेत्र के छोटका गांव निवासी जयराम गोंड जेल में बंद था। नौ अक्टूबर 2018 को आ‌र्म्स एक्ट के एक मामले में उसे कचहरी पेशी पर लाया गया था। हवालात प्रभारी संतराम वर्मा जयराम को लेकर कोर्ट नंबर 11 में गए थे। कोर्ट से वापस आते समय उसने कचहरी परिसर में पुलिसकर्मी को धक्का देकर गिरा दिया और चहारदीवारी कूद कर फरार हो गया। इस मामले में पुलिस अधीक्षक ने कई विशेष टीमें गठित किया, लेकिन आज तक सफलता नहीं मिली है। खास बात यह है कि जयराम वर्ष 2014 में गुजरात में हुई हत्या के एक मामले में आरोपित है। वारंट बी के जरिये उसे गुजरात से देवरिया लाया गया था। पुलिस अधीक्षक डा.श्रीपति मिश्र ने कहा कि पुलिस अभिरक्षा से फरार बंदी की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.