Move to Jagran APP

रिवाल्वर गायब, मौत से 10 दिन पहले मिली थी धमकी

पीएचसी गेट के समीप करंट की चपेट में आने से भोला गुप्ता पुत्र रामकिशुन गुप्ता की रविवार को मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वह ई-रिक्शा का प्वाइंट चार्जिंग निकालते समय करंट की चपेट में आ गया और वह बुरी तरह झुलस गया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Oct 2021 10:40 PM (IST)Updated: Sun, 17 Oct 2021 10:40 PM (IST)
रिवाल्वर गायब, मौत से 10 दिन पहले मिली थी धमकी
रिवाल्वर गायब, मौत से 10 दिन पहले मिली थी धमकी

देवरिया: भलुअनी थाना क्षेत्र के रोहुआर विशुनपुर गांव के रहने वाले राजेश्वर मिश्र की मौत मामले में नया मोड़ आ गया है। स्वजन ने गांव के ही एक व्यक्ति पर हत्या करने का शक जाहिर किया है। घटना के बाद रिवाल्वर गायब है। पुलिस ने गैर इरादतन हत्या व चोरी का मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

loksabha election banner

राजेश्वर मिश्र पुत्र हरिहर प्रसाद मिश्र दो दिन पूर्व गांव के चौराहे पर स्थित मकान के कमरे में सोए थे। 15 अक्टूबर की सुबह करीब 5.30 बजे उनके चचेरे भाई भूपेंद्र मिश्र को सूचना मिली कि राजेश्वर मिश्र न तो फोन उठा रहे हैं और न ही आवाज लगाने पर कुछ बोल रहे हैं। भूपेंद्र ने इसकी सूचना भलुअनी पुलिस व डायल 112 को सूचना दी। इस दौरान बड़ी संख्या में लोग जुट गए। ग्राम प्रधान की मौजूदगी में लोगों ने देखा कि पीछे की खिड़की टूटी हुई है। वह कमरे में अचेत पड़े हैं। इसके बाद उनको कमरे से निकालकर अचेतावस्था में ही सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। कमरे से राजेश्वर मिश्र की लाइसेंसी रिवाल्वर व गले में 40 ग्राम वजन सोने का चेन गायब मिला। स्वजन ने आरोप लगाया कि गांव के उमाशंकर ने 10 दिन पूर्व उठवा लेने की धमकी दी थी। इसकी सूचना भलुअनी पुलिस को दी गई, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इस मामले में चचेरे भाई भूपेंद्र मिश्र की तहरीर पर भलुअनी पुलिस ने गैर इरादतन हत्या समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

करंट की चपेट में आने से युवक की मौत

पीएचसी गेट के समीप करंट की चपेट में आने से भोला गुप्ता पुत्र रामकिशुन गुप्ता की रविवार को मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वह ई-रिक्शा का प्वाइंट चार्जिंग निकालते समय करंट की चपेट में आ गया और वह बुरी तरह झुलस गया। स्वजन उसे पीएचसी लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सक ने हालत गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक परिवार का एकमात्र कमाऊ सदस्य था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.