Move to Jagran APP

मतदान बाद कार्यालय पर सन्नाटा, समेटे जाने लगे सामान

लोकसभा चुनाव को लेकर पिछले एक माह से प्रत्याशियों के केंद्रीय चुनाव कार्यालयों पर जहां कल तक चहल-पहल थी वहीं मतदान खत्म होते ही सभी प्रत्याशियों के कार्यालयों पर सन्नाटा पसरा हुआ था। बसपा को छोड़कर अन्य दलों के कार्यालयों पर पूरी तरह सन्नाटा था। भाजपा व कांग्रेस कार्यालय की जगह प्रत्याशियों के आवास पर भीड़ उमड़ी रही।

By JagranEdited By: Published: Tue, 21 May 2019 10:57 PM (IST)Updated: Tue, 21 May 2019 10:57 PM (IST)
मतदान बाद कार्यालय पर सन्नाटा, समेटे जाने लगे सामान
मतदान बाद कार्यालय पर सन्नाटा, समेटे जाने लगे सामान

देवरिया : लोकसभा चुनाव को लेकर पिछले एक माह से प्रत्याशियों के केंद्रीय चुनाव कार्यालयों पर जहां कल तक चहल-पहल थी, वहीं मतदान खत्म होते ही सभी प्रत्याशियों के कार्यालयों पर सन्नाटा पसरा हुआ था। बसपा को छोड़कर अन्य दलों के कार्यालयों पर पूरी तरह सन्नाटा था। भाजपा व कांग्रेस कार्यालय की जगह प्रत्याशियों के आवास पर भीड़ उमड़ी रही।

loksabha election banner

चुनाव बीतते ही प्रत्याशी संग उनके कार्यकर्ता भी थकान मिटाते नजर आए। चुनाव के बाद मतगणना के लिए मात्र दो दिन का समय रहने के चलते बसपा कार्यालय पर ही प्रत्याशी के ठहरने के चलते कुछ कार्यकर्ता दिखाई दिए वरना भाजपा प्रत्याशी व सांसद रविद्र कुशवाहा के आवास पर काफी संख्या में कार्यकर्ता जमे रहे। कार्यालय पर ताला लटक रहा था। वहीं कांग्रेस कार्यालय की स्थिति थी कि वहां प्रचार सामग्री व अन्य कार्यालय का सामान मजदूर सहेज रहे थे। कार्यालय पर एक मात्र कार्यालय सहायक के रूप में अनिल पांडेय बैठे थे। उन्होंने बताया कि कार्यकर्ता चुनाव बाद थकान मिटा रहे हैं। जो कार्यकर्ता चुनाव में लगे थे वे देर रात तक जगे होने के चलते आराम कर रहे हैं। वहीं कुछ कार्यकर्ता पूर्व सांसद डा.राजेश मिश्र के आवास पर पहुंचे हैं, वहां मतगणना के लिए अभिकर्ताओं की सूची बनाई जा रही है। कांग्रेस ब्लाक अध्यक्ष डा.धर्मेंद्र पांडेय ने बताया कि चुनाव बाद अब चुनाव कार्यालय का कोई औचित्य नहीं है, जो भी पार्टी की समस्या होगी उसके लिए ब्लाक कार्यालय खुला है। अधिकांश कार्यकर्ता ब्लाक कार्यालय पर है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.