This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

जिले में पुलिस की सख्ती, सड़कों पर छाया रहा सन्नाटा

सुबह से ही पुलिस की सख्ती दिखने लगी। शहर के सुभाष चौक मालवीय रोड पुरवा चौराहा कसया रोड पिपरपाती रोड रुद्रपुर मोड़ हनुमान मंदिर चौराहे पर पुलिस चेकिग करने लगी। बिना काम के भी कुछ लोग अपने घरों से बाहर निकल कर सड़कों पर आए तो पुलिस ने सख्ती दिखाई और घर वापस कर दिया।

JagranWed, 12 May 2021 11:03 PM (IST)
जिले में पुलिस की सख्ती, सड़कों पर छाया रहा सन्नाटा

देवरिया: कोरोना क‌र्फ्यू का जिले में बुधवार को व्यापक असर दिखा। पुलिस की सख्ती के चलते शहर से लेकर ग्रामीण अंचलों की सड़कों पर सन्नाटा छाया रहा। बिना काम के घरों से बाहर निकले लोगों के साथ पुलिस सख्ती से पेश आई और फटकार लगाते हुए उनके वाहनों का चालान कर दिया। छह दुकानदारों को शहर में पुलिस ने नोटिस भी जारी किया है।

सुबह से ही पुलिस की सख्ती दिखने लगी। शहर के सुभाष चौक, मालवीय रोड, पुरवा चौराहा, कसया रोड, पिपरपाती रोड, रुद्रपुर मोड़, हनुमान मंदिर चौराहे पर पुलिस चेकिग करने लगी। बिना काम के भी कुछ लोग अपने घरों से बाहर निकल कर सड़कों पर आए तो पुलिस ने सख्ती दिखाई और घर वापस कर दिया। पुलिस की सख्ती के चलते शहर के सिविल लाइन रोड, मालवीय रोड, जलकल रोड, कोतवाली रोड पर सन्नाटा छाया रहा।

कुछ दुकानदार राघवनगर व मोतीलाल रोड में चोरी-छुपे दुकान खोलने का प्रयास किए, छह दुकानदारों को पुलिस ने नोटिस जारी किया है। इसके अलावा ग्रामीण अंचलों में भी यही स्थित रही। ग्रामीण क्षेत्रों में भी पुलिस की सख्ती दिखी। लार रोड संवाददाता के अनुसार मईल चौराहा, लार रोड व बरठा चौराहे पर कुछ दुकानदार चोरी-छिपे सामान बेच रहे थे। पुलिस ने आठ लोगों को नोटिस जारी किया है। जनपद में चेकिग के दौरान पुलिस ने 176 लोगों के वाहनों का चालान किया।

कोटेदार के खिलाफ ग्रामीणों का प्रदर्शन

विशुनपुरा में सरकारी सस्ते गल्ले के दुकानदार के खिलाफ ग्रामीणों ने बुधवार को प्रदर्शन किया। शिकायत उप जिलाधिकारी से की। ग्रामीणों का कहना था कि निर्धारित मूल्य से अधिक कोटेदार द्वारा वसूल किया जा रहा है। खाद्यान्न तौल में घटतौली की जा रही है। महीने में केवल पांच दिन ही राशन का वितरण किया जा रहा है। गोपाल वर्मा, मोहन सिंह, शिवकुमार मद्धेशिया, विकास विश्वकर्मा, मैनेजर, शिव कुमार, निर्मला, कलावती, गोरखनाथ राव, विजय प्रताप, संजीव कुमार आदि मौजूद रहे।

देवरिया में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!