Move to Jagran APP

सड़क हादसे में पेंटर की मौत, अज्ञात चालक पर मुकदमा

बघौचघाट थाना क्षेत्र के कोयरपट्टी गांव के पास पथरदेवा-बघौचघाट मुख्य मार्ग पर सोमवार की सुबह कार्य के लिए जा रहे पेंटर की सड़क हादसे में मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Mon, 01 Nov 2021 10:28 PM (IST)Updated: Mon, 01 Nov 2021 10:28 PM (IST)
सड़क हादसे में पेंटर की मौत, अज्ञात चालक पर मुकदमा
सड़क हादसे में पेंटर की मौत, अज्ञात चालक पर मुकदमा

देवरिया : बघौचघाट थाना क्षेत्र के कोयरपट्टी गांव के पास पथरदेवा-बघौचघाट मुख्य मार्ग पर सोमवार की सुबह कार्य के लिए जा रहे पेंटर की सड़क हादसे में मौत हो गई। घटना के बाद परिवार में चीख पुकार मच गई। स्वजन की तहरीर पर बघौचघाट थाने की पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

तरकुलवा थाना क्षेत्र के चक सकल गिरी मठिया गांव के रहने वाले 40 वर्षीय हरिलाल गिरी पेंटिंग का कार्य करते थे। वह सुबह कार्य के लिए ही पचरुखिया जा रहे थे। रास्ते में अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दिया। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पहचान के बाद स्वजन को जानकारी दी गई। वह परिवार के एक मात्र कमाऊ सदस्य थे। उनकी मौत की खबर मिलते ही गांव में मातम छा गया। पत्नी व बच्चों की चीख-पुकार से उपस्थित लोगों की आंखें भर गईं। पिटाई मामले में एक हिरासत में

थाना क्षेत्र के मिश्रौली जमनटोला गांव में नाबदान का पानी बहाने से मना करने पर महिला व उनकी तीन नाबालिग बेटियों की पिटाई मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। घटना रविवार की सुबह हुई। दबंगों ने महिला व उनकी बेटियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। गांव के लोग डर से तमाशबीन बने रहे। पिटाई से सीता देवी पत्नी बलिराम, उनकी बेटी वंदना 17 वर्ष, ममता 15 वर्ष व पिकी 13 वर्ष घायल हो गईं। एसओ बनकटा घनश्याम सिंह ने बताया कि इस मामले में पीड़िता सीता देवी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए एक व्यक्ति को हिरासत लिया गया है। बैनर फाड़ने की दी तहरीर

कोतवाली क्षेत्र के रनिहवां के रहने वाले शिवशंकर प्रसाद ने एक जनप्रतिनिधि का बैनर फाड़ने पर पुलिस को छह लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। कोतवाल जितेन्द्र तिवारी ने बताया कि तहरीर मिली है। दो लोगों से पूछताछ की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.