Move to Jagran APP

20 नामजद व 90 अज्ञात के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा

सदर कोतवाली के रघवापुर में पुलिस पर हमला करने के मामले में कोतवाली पुलिस ने शुक्रवार को तड़के 20 नामजद व 90 अज्ञात के खिलाफ बलवा तोड़फोड़ सरकारी संपत्ति को नुकसान समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया। पुलिस ने 13 लोगों को गिरफ्तार किया है जबकि फरार चल रहे अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी को छापेमारी की जा रही है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 22 Mar 2019 11:35 PM (IST)Updated: Fri, 22 Mar 2019 11:35 PM (IST)
20 नामजद व 90 अज्ञात के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा
20 नामजद व 90 अज्ञात के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा

देवरिया : सदर कोतवाली के रघवापुर में पुलिस पर हमला करने के मामले में कोतवाली पुलिस ने शुक्रवार को तड़के 20 नामजद व 90 अज्ञात के खिलाफ बलवा, तोड़फोड़, सरकारी संपत्ति को नुकसान समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया। पुलिस ने 13 लोगों को गिरफ्तार किया है, जबकि फरार चल रहे अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी को छापेमारी की जा रही है। साथ ही पेट्रोल पंप के सीसीटीवी फुटेज के जरिये घटना में शामिल लोगों की पहचान भी कर रही है। बताया जा रहा है कि इस मामले में एक बसपा नेता को भी पुलिस ने हिरासत में लिया था, बाद में पुलिस ने उसे छोड़ दिया।

loksabha election banner

गुरुवार को पुलिस टीम पर हुए हमले के मामले में यूपी 100 में तैनात दारोगा हंसनाथ यादव की तहरीर पर पुलिस ने 20 नामजद व 90 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है, जिसमें बसपा के एक नेता का नाम भी शामिल है। पुलिस ने रघवापुर निवासी रामबली, कन्हैया प्रसाद, उमेश प्रसाद, राममिलन, गोलू, सन्नी, कमलेश कुशवाहा, मुकेश कुमार कांशीराम आवास, प्रद्युम्न धनौती, सूरज देउरवा रामपुर कारखाना समेत तेरह लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि नामजद सात आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। सीओ सिटी वरुण कुमार मिश्र का कहना है कि घटना में शामिल लोगों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पेट्रोल पंप के सीसीटीवी फुटेज से अज्ञात लोगों को ज्ञात किया जा रहा है। उधर गांव में पुलिस की छापेमारी से ग्रामीण दहशत में हैं। गांव के अधिकांश युवा घर छोड़कर फरार हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.