Move to Jagran APP

मां-बेटी नदी में कूदी, बेटी की मृत्यु, मां की हालत गंभीर

भाटपाररानी क्षेत्र के ग्राम पड़री उमान की रहने वाली संगीता तिवारी पति मृत्युंजय तिवारी व इकलौती बेटी आराध्या 11 वर्ष के साथ सलेमपुर उपनगर के टीचर्स कालोनी में रहती हैं। बेटी कक्षा छह की छात्रा थी।

By JagranEdited By: Published: Mon, 23 May 2022 01:41 AM (IST)Updated: Mon, 23 May 2022 01:41 AM (IST)
मां-बेटी नदी में कूदी, बेटी की मृत्यु, मां की हालत गंभीर
मां-बेटी नदी में कूदी, बेटी की मृत्यु, मां की हालत गंभीर

देवरिया: सलेमपुर में नदावर घाट पुल से छोटी गंडक नदी में मां-बेटी ने शनिवार की रात छलांग लगा दी। बेटी की जहां मृत्यु हो गई, वहीं मां की हालत गंभीर बनी हुई है। महिला का उपचार अस्पताल में कराया जा रहा है। पुलिस जांच कर रही है।

loksabha election banner

भाटपाररानी क्षेत्र के ग्राम पड़री उमान की रहने वाली संगीता तिवारी पति मृत्युंजय तिवारी व इकलौती बेटी आराध्या 11 वर्ष के साथ सलेमपुर उपनगर के टीचर्स कालोनी में रहती हैं। बेटी कक्षा छह की छात्रा थी। बताया जा रहा है कि संगीता व पति के बीच किसी बात को लेकर शनिवार की शाम विवाद हो गया। इसके बाद वह बेटी के साथ सब्जी खरीदने के बहाने निकलीं। पहले मेडिकल स्टोर से नींद की दवा ली और दोनों ने खा लिया। इसके बाद नदावर पुल से छलांग लगा दी। देर रात तक जब वह घर नहीं लौटी तो पति ने दोनों की खोजबीन शुरू की। सुबह देवरिया उर्फ शामपुर के समीप से नदी से आराध्या का शव बरामद किया गया। जबकि संगीता को अचेतावस्था में अस्पताल पहुंचाया गया। संगीता ने होश में आने के बाद पूरी बात पुलिस को बता दी। उधर बेटी की मृत्यु और पत्नी की हालत गंभीर देख मृत्युंजय की मानसिक हालत खराब हो गई है और वह कभी अपहरण तो कभी अन्य आरोप लगाते हुए तरह-तरह की बात बोल रहा है। प्रभारी निरीक्षक नवीन कुमार मिश्र ने बताया कि पति के दु‌र्व्यवहार से मां-बेटी नदी में कूद गई थी। पति की मानसिक हालत ठीक नहीं है।

भूमि विवाद में मारपीट, पांच के विरुद्ध मुकदमा

तरकुलवा कस्बा में दो पक्षों में भूमि विवाद को लेकर मारपीट हो गई। इस मामले में पुलिस ने पांच लोगों के विरुद्ध मारपीट समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। तरकुलवा के रहने वाले हीरालाल व दिलीप दुबे के बीच भूमि को लेकर मारपीट हो गई। पुलिस ने हीरालाल की तहरीर पर दिलीप दुबे, आकाश दुबे, शारदा, दीपक व पवन के विरुद्ध मारपीट, बलवा समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.