Move to Jagran APP

लिंक फेल होने से दूसरे दिन भी नहीं बने रेल टिकट

देवरिया के बनकटा रेलवे स्टेशन पर टिकट नहीं बनने से यात्रियों को अपनी यात्रा रद करनी पड़ रही है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 06 Feb 2020 11:27 PM (IST)Updated: Thu, 06 Feb 2020 11:27 PM (IST)
लिंक फेल होने से दूसरे दिन भी नहीं बने रेल टिकट
लिंक फेल होने से दूसरे दिन भी नहीं बने रेल टिकट

देवरिया: स्थानीय रेलवे स्टेशन का यूटीएस लिक दूसरे दिन गुरुवार को भी फेल रहा। जिसके कारण यात्रियों को मजबूरी में बिना टिकट यात्रा करनी पड़ा। कुछ यात्रियों को अपनी यात्रा रद करनी पड़ी। लगातार दो दिन से लिक फेल होने की समस्या से जूझ रहे यात्रियों ने सुबह स्टेशन परिसर में हंगामा किया।

loksabha election banner

यात्री प्रमोद मिश्रा निवासी सोहनपुर ने स्टेशन पर उपलब्ध शिकायत पुस्तिका में अपनी शिकायत भी दर्ज की। यात्री का कहना है कि देवरिया और गोरखपुर जाने के लिए सुबह 55011 अप सिवान-गोरखपुर पैसेंजर एक मात्र ट्रेन है। दो दिन से टिकट नहीं मिल रहा है जिसके कारण यात्रा नहीं कर सके। व्यवसायी विकास पांडेय का कहना है कि टिकट काउंटर से टिकट नहीं मिल रहा है।

गौरतलब है कि देवरिया,भाटपार रानी और गोरखपुर जाने के लिए सुबह के समय बनकटा स्टेशन से दो ट्रेन चलती है जिसमें से एक इंटरसिटी एक्सप्रेस फरवरी तक के लिए रद है। इस दशा में एक मात्र विकल्प 55011 अप सिवान-गोरखपुर पैसेंजर है। स्टेशन अधीक्षक प्रमोद कुमार ने बताया कि समस्या के बारे में उच्चाधिकारियों को अवगत कराया गया है। बैंक का सर्वर फेल,ग्राहक परेशान

भलुअनी, देवरिया: गुरुवार को दिन भर सोनाड़ी व भलुअनी स्थित सेंट्रल बैंक की दोनों शाखाओं में सर्वर फेल होने के कारण कामकाज बाधित रहा जिससे खाताधारकों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ा। खाताधारक उमेश कुमार, पारसनाथ मिश्र राजेश यादव आदि ने बताया कि गत तीन सप्ताह में सात-आठ दिन भी बैंक में पूरे दिन काम नहीं हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.