Move to Jagran APP

भटनी में सराफा की दुकान में नकब काटकर लाखों की चोरी

भटनी उपनगर के ठाकुर जी कुटी कटरा में स्थित एक सराफा की दुकान में सोमवार की रात नकब काटकर चोरों ने लाखों का आभूषण उड़ा दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की और जल्द घटना के पर्दाफाश का आश्वासन दिया। चोरी की घटना से दुकानदारों में नाराजगी है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 Jan 2022 10:18 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jan 2022 10:18 PM (IST)
भटनी में सराफा की दुकान में नकब काटकर लाखों की चोरी
भटनी में सराफा की दुकान में नकब काटकर लाखों की चोरी

देवरिया : भटनी उपनगर के ठाकुर जी कुटी कटरा में स्थित एक सराफा की दुकान में सोमवार की रात नकब काटकर चोरों ने लाखों का आभूषण उड़ा दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की और जल्द घटना के पर्दाफाश का आश्वासन दिया। चोरी की घटना से दुकानदारों में नाराजगी है।

loksabha election banner

नगर के हरिकीर्तन मोहल्ला के रहने वाले विकास वर्मा की ठाकुरजी कुटी से सटे कटरा में सराफा की दुकान है। सोमवार की रात प्रत्येक दिन की भांति वह दुकान बंद कर अपने घर चले गए। मंगलवार की सुबह जब वह दुकान खोल कर अंदर गए तो उनके होश उड़ गए। दुकान में सामान बिखरा पड़ा था और आलमारी टूटी हुई थी। पश्चिम तरफ नकब कटी हुई थी। दुकानदार के अनुसार चार किलो ग्राम चांदी, 50 ग्राम सोना के अलावा दस हजार रुपये नकद भी गायब हैं। सूचना पर उप निरीक्षक सुभाष चंद्र यादव, फोरेंसिक टीम व डाग स्क्वायड की टीम भी पहुंची और घटना की जांच की। डाक क्वायड को भी कोई सुराग नहीं मिला। कुत्ता कुछ दूर जाने के बाद रुक जा रहा था। उप निरीक्षक सुभाष चंद्र यादव ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही इस घटना का पर्दाफाश किया जाएगा। मोहल्ले के अन्य दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज भी देखा जा रहा है। विद्यालय से पानी की टंकी चोरी

बरहज थाना क्षेत्र के करजहां प्राथमिक विद्यालय में रखी पानी की टंकी को सोमवार की रात चोर उठा ले गए। मंगलवार की सुबह इसकी जानकारी प्रधानाध्यापक रामश्रृंगार गोड़ को हुई। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.