Move to Jagran APP

देवरिया में पेट्रोल पंप निर्माण के नाम पर साढ़े तीन लाख डकारा

देवरिया पेट्रोल पंप निर्माण के लिए पंजाब की कंपनी को दी गई थी धनराशि दो के खिलाफ कोतवाली पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा।

By JagranEdited By: Published: Fri, 20 Nov 2020 11:36 PM (IST)Updated: Fri, 20 Nov 2020 11:36 PM (IST)
देवरिया में पेट्रोल पंप निर्माण के नाम पर साढ़े तीन लाख डकारा
देवरिया में पेट्रोल पंप निर्माण के नाम पर साढ़े तीन लाख डकारा

देवरिया: मईल थाना क्षेत्र के भागलपुर में पेट्रोल पंप निर्माण के नाम पर पंजाब के जालंधर की सूर्या कंस्ट्रक्शन कंपनी ने साढ़े तीन लाख रुपये डकार लिए हैं। संबंधित कंपनी के मालिक समेत दो लोगों के खिलाफ सदर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

loksabha election banner

सलेमपुर उपनगर के इचौना पश्चिमी निवासी अविजीत विश्वकर्मा पुत्र विनायक वर्मा की मां के नाम से भागलपुर में पेट्रोल पंप आवंटित हुआ है। उसके निर्माण के लिए सूर्या कंस्ट्रक्शन कंपनी जालंधर को ठेका दिया गया। पांच माह पहले संबंधित कंपनी के मालिक के खाते में अविजीत ने देवरिया से साढ़े तीन लाख रुपये भेज दिए, लेकिन आज तक निर्माण शुरू नहीं कराया गया। रुपये वापस मांगने पर संबंधित कंपनी देने से इन्कार कर रही है। इस मामले में अविजीत की तहरीर पर पुलिस ने चनप्रीत पुत्र स्व.जसवंत सिंह मालिक सूर्या कंस्ट्रक्शन जालंधर व देवेंद्र पुत्र बलजीत सिंह निवासी मेन बाजार न्यू गुरुनाम नगर सुल्तान बिद रोड अमृतसर पंजाब के खिलाफ अमानत में खयानत व धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया है। कोतवाल चंद्रभान सिंह ने कहा कि मुकदमा पंजीकृत कर छानबीन की जा रही है। प्रेमी के साथ आभूषण व नकदी लेकर फरार हो गई महिला

पति के विदेश जाने के बाद पत्नी का एक युवक से प्रेम हो गया। पति के गांव आने से पहले ही वह अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। इस मामले में कोतवाली पुलिस को विदेश से लौटे पति ने कार्रवाई के लिए पुलिस को तहरीर दी है।

तरकुलवा थाना क्षेत्र निवासी युवक अपनी पत्नी के लिए सदर कोतवाली क्षेत्र के पिड़रा मोहल्ले में किराए पर दो साल पहले कमरा लिया और विदेश चला गया था। दस दिन पूर्व जब युवक विदेश से लौटा तो उसकी घर में ताला बंद कर लापता थी। ताला तोड़कर जब अंदर गए तो पता चला कि आभूषण व पचास हजार रुपये नकद भी वह लेकर गई है। युवक ने अपने लोगों से पता किया तो मालूम हुआ कि उसकी पत्नी भलुअनी थाना क्षेत्र के एक गांव के युवक से प्रेम करती है और उसी के साथ गई है। कोतवाल चंद्रभान सिंह ने कहा कि तहरीर मिली है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.