Move to Jagran APP

देवरिया में कुत्ते को बचाने में आटो पलटने से चालक की मौत

देवरिया के मईल थाना क्षेत्र के पिपरा दवन के सामने हुई दुर्घटना में दो लोग घायल भी हुए हैं उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 25 Nov 2020 11:48 PM (IST)Updated: Wed, 25 Nov 2020 11:48 PM (IST)
देवरिया में कुत्ते को बचाने में आटो पलटने से चालक की मौत
देवरिया में कुत्ते को बचाने में आटो पलटने से चालक की मौत

देवरिया: मईल थाना क्षेत्र के पिपरा दवन के समीप मंगलवार की सुबह कुत्ते को बचाने के प्रयास में टेंपो के अनियंत्रित होकर पलट जाने से चालक की मौत हो गई। दो लोग घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया।

loksabha election banner

मदनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम समोगर निवासी जवाहिर शर्मा (55) पुत्र शिव मोहन शर्मा आटो चलाते थे। बुधवार की सुबह मदनपुर के बरांव निवासी एक व्यक्ति अपनी बहन की विदाई कराने के लिए जवाहर के आटो से पड़ोसी प्रांत बिहार के गुठनी थाना क्षेत्र के चिताखाल जा रहा था। पिपरा दवन के समीप अचानक सामने कुत्ता आ गया उसे बचाने के दौरान आटो अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गया। जिससे जवाहिर के साथ ही आटो में सवार मंटू व भूलन घायल हो गए। तीनों घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सक ने जवाहिर को मृत घोषित कर दिया। परिवार के एकमात्र कमाऊ सदस्य थे

मदनपुर: जवाहिर शर्मा अपने परिवार एकमात्र कमाऊ सदस्य थे। परिवार में पत्नी सहित तीन संतानों की जिम्मेदारी उनपर थी। जिला अस्पताल से बगैर पीएम के ही शव स्वजन को सौंप दिया गया। डीजे लेकर आ रहे किशोर की सड़क हादसे में मौत

बरहज में देवरिया रोड पर काली मंदिर के समीप बुधवार को बाइक को ट्रक ने ठोकर मार दी, जिससे डीजे लेकर आ रहे बाइक सवार एक किशोर की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं उसके दोस्त को हल्की चोट आई।

नगर के तिवारीपुर निवासी पवन कुमार (17) पुत्र अवधेश मोहल्ले के ही अपने दोस्त आदित्य विश्वकर्मा (15)पुत्र राजेश विश्वकर्मा के भाई की तिलक के लिए भलुअननी क्षेत्र के ग्राम करमटार से डीजे लेकर आ रहे थे। मोहाव काली मंदिर के समीप ट्रक ने ठोकर मार दिया। जिससे पवन की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि आदित्य को हल्की चोटें आई। इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। उधर ट्रक चालक वाहन लेकर फरार हो गया। पवन कुमार के पिता अवधेश एक वर्ष से दुबई में हैं। पवन एसके इंटर कांलेज में हाई स्कूल का छात्र थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.