Move to Jagran APP

पूर्व नपाध्यक्ष ने एसपी से लगाई प्राण रक्षा की गुहार

नगर पालिका परिषद गौरा-बरहज के पूर्व अध्यक्ष विरेंद्र गुप्ता ने पुलिस अधीक्षक व उ'चाधिकारियों को पत्र देकर नगर के तिवारीपुर निवासी एक व्यक्ति पर जान मान की धमकी देने का आरोप लगाया है। उन्होंने प्राण रक्षा की गुहार लगाई है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 Sep 2018 11:42 PM (IST)Updated: Tue, 18 Sep 2018 11:42 PM (IST)
पूर्व नपाध्यक्ष ने एसपी से लगाई प्राण रक्षा की गुहार
पूर्व नपाध्यक्ष ने एसपी से लगाई प्राण रक्षा की गुहार

देवरिया: नगर पालिका परिषद गौरा-बरहज के पूर्व अध्यक्ष विरेंद्र गुप्ता ने पुलिस अधीक्षक व उच्चाधिकारियों को पत्र देकर नगर के तिवारीपुर निवासी एक व्यक्ति पर जान मान की धमकी देने का आरोप लगाया है। उन्होंने प्राण रक्षा की गुहार लगाई है। मामला कथित रूप से बंजर भूमि पर कब्जे से जुड़ा बताया जा रहा है।

loksabha election banner

श्री गुप्त ने पत्र में बताया है कि नगर पालिका क्षेत्र के बांगर मौजा में स्थित एक भूखंड पर तिवारीपुर निवासी एक व्यक्ति द्वारा अवैध रूप से कब्जा कर भवन का निर्माण करा लिया गया है। यह भूखंड राजस्व अभिलेख में बंजर के रूप में दर्ज है। मैंने अवैध कब्जे की शिकायत मुख्यमंत्री के पोर्टल पर आनलाइन और राजस्व विभाग के आला अफसरों से किया है। इससे खार खाए प्रतिपक्षी उनको व उनके परिजनों को इस मामले से दूर रहने की हिदायत दे रहे हैं। ऐसा न होने पर अंजाम भुगतने की धमकी दे रहे हैं। जानमाल की धमकी से हमारे परिजन भयभीत हैं। यह कभी भी हमारे व परिजनों के साथ अप्रिय घटना को अंजाम दे सकते हैं। अगर हमारे व परिजनों के साथ कोई घटना घटित होती है तो संपूर्ण जिम्मेदारी प्रतिपक्षी व उनके सहयोगियों की होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.