Move to Jagran APP

एक सप्ताह बाद भी नहीं हो सकी फरार बदमाश की गिरफ्तारी

सदर कोतवाली परिसर स्थित एसओजी कार्यालय के सामने से 28 मार्च की रात एसओजी की बोलेरो चोरी हो गई। तीन दिन बाद बोलेरो बरामद कर ली गई और एक दिन पूर्व इस मामले में चार बदमाश जेल भेज दिए गए।

By JagranEdited By: Published: Mon, 12 Apr 2021 12:58 AM (IST)Updated: Mon, 12 Apr 2021 12:58 AM (IST)
एक सप्ताह बाद भी नहीं हो सकी फरार बदमाश की गिरफ्तारी
एक सप्ताह बाद भी नहीं हो सकी फरार बदमाश की गिरफ्तारी

देवरिया: सलेमपुर कोतवाली से फरार शातिर बदमाश की गिरफ्तारी पुलिस के लिए चुनौती बन गई है। एक सप्ताह का समय गुजर जाने के बाद भी पुलिस गिरफ्तारी तो दूर, उसका लोकेशन तक ट्रेस नहीं कर सकी है। हालांकि पुलिस अधिकारी जल्द ही फरार बदमाश की गिरफ्तारी कर लेने का दावा कर रहे हैं।

loksabha election banner

सदर कोतवाली परिसर स्थित एसओजी कार्यालय के सामने से 28 मार्च की रात एसओजी की बोलेरो चोरी हो गई। तीन दिन बाद बोलेरो बरामद कर ली गई और एक दिन पूर्व इस मामले में चार बदमाश जेल भेज दिए गए। खास बात यह है कि इस मामले में पकड़ा गया सरगना रोहित कुमार सलेमपुर कोतवाली से एक सप्ताह पूर्व फरार हो गया। बदमाश के फरार होने के मामले में सिपाही पर कार्रवाई की गाज तो गिर गई, लेकिन बदमाश अभी तक पुलिस के हाथ नहीं लग सका है। बदमाश की गिरफ्तारी के लिए एसओजी व सर्विलांस टीम लगी हुई है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि मोबाइल बंद होने व दूसरे से बदमाश के संपर्क न करने के चलते उसका लोकेशन नहीं मिल पा रहा है। सीओ सिटी श्रीयश त्रिपाठी का कहना है कि फरार बदमाश की गिरफ्तारी में टीमें लगी है। जल्द ही बदमाश को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इंटरनेट मीडिया पर युवक का असलहा लहराते फोटो वायरल

देवरिया: भलुअनी थाना क्षेत्र के एक गांव के युवक का असलहा लहराते फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया है। जिसको लेकर तरह-तरह की चर्चाएं की जा रही है। लोगों ने इसकी शिकायत भलुअनी पुलिस से भी की है। भलुअनी पुलिस मामले की जांच में भी जुट गई है। हालांकि देर शाम तक इस मामले में मुकदमे की कार्रवाई नहीं हो सकी थी। रामपुर धौताल के तीन लोगों पर रासुका की कार्रवाई

देवरिया: तरकुलवा थाना क्षेत्र के रामपुर धौताल में जल निगम की बन रही टंकी को लेकर जल निगम के अधिकारी व ठीकेदार पर हुए हमले के मामले में प्रशासन का शनिवार की रात शिकंजा और कस गया। तीन आरोपितों पर जिलाधिकारी आशुतोष निरंजन ने रासुका की कार्रवाई कर दी। तीनों आरोपित जिला कारागार में बंद है। उधर फरार चल रहे अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी को भी पुलिस दबिश दे रही है।

गांव में जल निगम द्वारा पानी की टंकी बनवाई जा रही है। 12 मार्च को गांव के आजाद ने टंकी निर्माण का विरोध किया, जिस पर सहायक अभियंता जल निगम व ठीकेदार ने समझा-बुझाकर कर हटा दिया, लेकिन आरोपित ने गुमराह कर एक धार्मिक स्थल से लाउडस्पीकर से एलाउंस कर लोगों को जुटा दिया और जल निगम के अधिकारी व ठीकेदार पर हमला करा दिया। इस मामले में पुलिस ने 15 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। पुलिस की रिपोर्ट पर तीन आरोपितों पर रासुका की कार्रवाई जिलाधिकारी ने कर दी। जिसमें मुख्य आरोपित आजाद पुत्र मैनुद्दीन, सहाबुद्दीन पुत्र हारून, अमजद पुत्र मैनुद्दीन निवासीगण रामपुर धौताल शामिल हैं। कुछ और आरोपितों पर भी रासुका की कार्रवाई करने की प्रशासन की तैयारी है। पुलिस अधीक्षक डा.श्रीपति मिश्र ने कहा कि तीनों आरोपितों पर रासुका की कार्रवाई कर दी गई है। ट्रांसफार्मर में लगी आग, बड़ा हादसा टला

भाटपाररानी थाना क्षेत्र के रुच्चापार गांव में सौ केबीए के ट्रांसफार्मर से तेल रिसने से आग लग गई। आग खेत तक पहुंच गई। ग्रामीणों ने विद्युत विभाग को सूचना देकर आपूर्ति बंद कराई। तब आग पर काबू पाया जा सका। जिसके चलते बड़ा हादसा टल गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.