Move to Jagran APP

आगरा व शाहजहांपुर में चुनाव कराने जाएगी देवरिया पुलिस

विधानसभा चुनाव में प्रथम व द्वितीय चरण का मतदान कराने के लिए देवरिया पुलिस गैर जनपदों में जाएगी। मतदान कराने के बाद पुलिस देवरिया लौटेगी। ड्यूटी लिस्ट तैयार कर ली गई है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 20 Jan 2022 11:31 PM (IST)Updated: Thu, 20 Jan 2022 11:31 PM (IST)
आगरा व शाहजहांपुर में चुनाव कराने जाएगी देवरिया पुलिस
आगरा व शाहजहांपुर में चुनाव कराने जाएगी देवरिया पुलिस

देवरिया: विधानसभा चुनाव में प्रथम व द्वितीय चरण का मतदान कराने के लिए देवरिया पुलिस गैर जनपदों में जाएगी। मतदान कराने के बाद पुलिस देवरिया लौटेगी। ड्यूटी लिस्ट तैयार कर ली गई है।

loksabha election banner

गैर जनपद में भी मतदान कराने के लिए पुलिस कर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है। पांच फरवरी को प्रथम चरण का मतदान कराने के लिए देवरिया से 718 पुलिसकर्मी आगरा के लिए निकलेंगे, इसमें 70 उप निरीक्षक भी शामिल हैं। जबकि दूसरे चरण का मतदान कराने के लिए शाहजहांपुर के लिए 722 पुलिसकर्मी जाएंगे। जिसमें 51 उप निरीक्षक भी शामिल हैं। इनको चुनाव कराने के लिए ले जाने के लिए परिवहन निगम से बसें मांगी गई है। लूट की घटना को पुलिस ने संदिग्ध बताया

सदर कोतवाली के रुद्रपुर रोड पर बेलडाड़ मोड़ के पास सराफा व्यवसायी से करीब 32 लाख रुपये के सोने व चांदी के आभूषण लूट लिए जाने की घटना को पुलिस ने संदिग्ध बताया। एएसपी डा.राजेश सोनकर ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज व पूछताछ के बाद घटना संदिग्ध प्रतीत हो रही है। जो बदमाश लूट की नियत से आएगा, वह जूते उतारकर दुकान में आराम से नहीं जाएगा। दुकानदार लूट के वक्त सिर नीचे कर मुस्कुरा रहा है और अपने बगल में बैठे कर्मचारी शमशेर का पैर दबा रहा है। इसके साथ ही व्यवसायी के उधार लेने के मामले में भी विरोधाभास सामने आया है। जांच में पता चला है कि व्यवसायी ने कई लोगों से आभूषण उधार लिया है। उधार की रकम देने में आनाकानी कर रहे थे। घटना के कुछ देर बाद उधार की रकम मांगने एक कारोबारी गए थे। जिसे सराफा व्यवसायी ने लूट होने की बात कहकर लौटा दिया। घटना के बाद सराफा व्यवसायी ने डायल 112 पर फोन नहीं किया और करीब एक घंटे बाद कोतवाली में पहुंचकर जानकारी दी। 15 व 16 जनवरी को सराफा व्यवसायी ने डायल 112 पर कई बार ट्रायल किया था। फिलहाल जांच की जा रही है। जल्द ही घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.