Move to Jagran APP

स्टेडियम में कबड्डी टीम का चयन, खिलाड़ियों ने दिखाया दम

चयनित खिलाड़ी दो व तीन अक्टूबर को 48वीं प्रदेशीय कबड्डी सीनियर वर्ग शिकारपुर महराजगंज में करेंगे प्रतिभाग

By JagranEdited By: Published: Fri, 24 Sep 2021 12:02 AM (IST)Updated: Fri, 24 Sep 2021 12:02 AM (IST)
स्टेडियम में कबड्डी टीम का चयन, खिलाड़ियों ने दिखाया दम
स्टेडियम में कबड्डी टीम का चयन, खिलाड़ियों ने दिखाया दम

जागरण संवाददाता, देवरिया: रविन्द्र किशोर शाही स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में कबड्डी टीम के चयन के लिए बैकुंठपुर, सलेमपुर, मझौलीराज, भाटपाररानी, मईल, कहांव, बैतालपुर, विद्यामंदिर, गौरीबाजार आदि की टीमों ने हिस्सा लिया। जिसमें राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए खिलाड़ियों का चयन किया गया। चयनित खिलाड़ी दो व तीन अक्टूबर को 48वीं प्रादेशीय कबड्डी सीनियर वर्ग शिकारपुर महराजगंज जनपद में प्रतिभाग करने जाएंगे।

loksabha election banner

संघ के अध्यक्ष मैनुद्दीन खान ने कहा कि कबड्डी के खिलाड़ियों को संसाधन की कमी नहीं होने दी जाएगी। जिले में प्रतिभाओं की कमी नहीं है। पूरे हौसले के साथ आप लोग बेहतर प्रदर्शन कीजिए। कोई भी समस्या हो तो मुझे बताएं। उन्होंने प्रशिक्षकों से आग्रह किया कि खिलाड़ियों को इस तरह से प्रशिक्षित करें कि वे पदक जीतें, जिले का नाम रोशन करें।

इस दौरान जिला क्रीड़ा अधिकारी केके पांडेय, राम शरण यादव, शिवेंद्र तिवारी, अब्राहम राय, राजेश कुमार सिंह, वृजेश चौबे, प्रदीप, विक्रम आदि मौजूद रहे। कल होगा मेगा फिट इंडिया फ्रीडम रन का आयोजन

जागरण संवाददाता, देवरिया: जिला खेलकूद प्रोत्साहन समिति एवं युवा कार्यक्रम को लेकर मुख्य विकास अधिकारी रवींद्र कुमार ने गुरुवार को गूगल मीट के माध्यम से बैठक की। उन्होंने कहा कि लंबित परियोजनाओं को शीघ्र पूरा करें और खेलकूद की गतिविधियों को बढ़ाने पर विशेष जोर दें। इसमें किसी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

उन्होंने कहा कि जनपद में तीरंदाजी अकादमी और स्टेडियम बनाने के लिए भूमि चिन्हित करने की प्रक्रिया पूरी की जाए। जिले में वालीबाल की राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता कराई जाए। नेहरू युवा विकास केंद्र के जिला युवा अधिकारी विकास तिवारी ने बताया कि संचारी रोगों की रोकथाम और कोविड टीकाकरण महाभियान कार्यक्रम के तहत लोगों को जागरूक करने का कार्य राष्ट्रीय युवा केंद्र के स्वयंसेवक कर रहे हैं। 25 सितंबर को मेगा फिट इंडिया फ्रीडम रन का आयोजन किया जा रहा है। इसकी तैयारी पूरी कर ली गई है। बैठक में क्रीड़ा अधिकारी केके पांडेय, बीएसए संतोष राय, पीडी संजय पांडेय समेत अन्य अधिकारी जुड़े रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.