Move to Jagran APP

मतदाता सूची में बाहरी लोगों का नाम जोड़ने के विरोध में प्रदर्शन

जागरण संवाददाता बरहज तहसील परिसर में शुक्रवार को ग्राम रारबड़ी के लोगों ने मतदाता सूच

By JagranEdited By: Published: Fri, 16 Apr 2021 11:34 PM (IST)Updated: Fri, 16 Apr 2021 11:34 PM (IST)
मतदाता सूची में बाहरी लोगों का नाम जोड़ने के विरोध में प्रदर्शन
मतदाता सूची में बाहरी लोगों का नाम जोड़ने के विरोध में प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, बरहज: तहसील परिसर में शुक्रवार को ग्राम रारबड़ी के लोगों ने मतदाता सूची से नाम काटने और नाबालिग, बाहरी लोगों का जोड़ने के विरोध में प्रदर्शन किया। कार्रवाई की मांग को लेकर उप जिलाधिकारी को पत्रक दिया।

loksabha election banner

ग्राम रारबड़ी के लोग तहसील पहुंच प्रदर्शन किया। ग्रामीणों ने बताया कि गांव के 28 लोगों का नाम मतदाता सूची से काट दिया गया है। 70 नाबालिग व बाहरी लोगों का नाम जोड़ा गया है। प्रदर्शन कर रहे लोगों ने इसे चुनाव प्रभावित करने वाला कृत्य बताया। जिम्मेदार लोगों पर कार्रवाई करने की मांग की। इस दौरान संजय यादव, सुरेश, बृजेश, नजीर, रविद्र यादव, दीपक मौर्या, रीता, सुमन, शहनाज आदि मौजूद रहे।

पंचायत चुनाव स्थगित करने की मांग देवरिया: उप्र ग्राम प्रधान संगठन के पूर्व प्रदेशीय महामंत्री उमाशंकर लाल श्रीवास्तव ने कोरोना संक्रमण को देखते हुए तीन चरण के अवशेष पंचायत चुनावों को स्थगित करने की मांग की है। उन्होंने इस संबंध में मुख्यमंत्री को पत्र लिखा है। उन्होंने कहा है कि प्रदेश में कोरोना की दूसरी लहर जिस तेजी से बढ़ रही है। उससे आम चिता बढ़ गई है।

प्रतिदिन बड़ी संख्या में लोग संक्रमित हो रहे हैं। उसी अनुपात में मृत्यु दर में वृद्धि हो रही है। स्थिति यह है कि प्रदेश के मुक्तिधामों पर अंतिम संस्कार के लिए स्वजन को लंबा इंतजार करना पड़ रहा है। प्रदेश के कुछ जिलों में रात्रि क‌र्फ्यू से बहुत असर पड़ने वाला नहीं है।

बसपा को छोड़ कोई भी दल नहीं का सकता प्रदेश का भला

देवरिया: बहुजन समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं की बैठक टाउन हाल स्थित पार्टी कार्यालय में शुक्रवार को हुई। जिसमें मुख्य अतिथि गोरखपुर बस्ती मंडल के संयोजक ज्ञान प्रकाश सिंह ने कहा कि बसपा को छोड़ कोई भी दल प्रदेश का भला नहीं कर सकता है।

जिलाध्यक्ष नितिश कुमार की मौजूदगी में यादव महासभा के राष्ट्रीय महासचिव धनेश यादव ने अपने समर्थकों के साथ बसपा की सदस्यता ग्रहण की।

यहां मुख्य रूप से सेक्टर प्रभारी अजय कुमार, सेक्टर प्रभारी ओमप्रकाश, राम सेवक प्रसाद, राम नयन, धर्मेन्द्र यादव, शुभेंदु कुमार मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.