Move to Jagran APP

तालाब से युवती का मिला शव, हत्या की आशंका

गरुलपार निवासी रेनू त्रिपाठी पत्नी सूर्य प्रकाश त्रिपाठी रात को अपने घर पर थी इस बीच कुछ लोग घर में घुस गए और अपशब्द बोलते हुए उनकी पिटाई करने लगे। जब पति व बेटे बीच बचाव करने गए तो आरोपितों ने उनके साथ भी मारपीट की।

By JagranEdited By: Published: Sat, 20 Feb 2021 11:04 PM (IST)Updated: Sat, 20 Feb 2021 11:04 PM (IST)
तालाब से युवती का मिला शव, हत्या की आशंका
तालाब से युवती का मिला शव, हत्या की आशंका

देवरिया: एकौना थाना क्षेत्र के ग्राम कोल केसर के समीप स्थित तालाब से शनिवार की देर शाम एक युवती का शव पुलिस ने बरामद किया। शव देखने के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है। हालांकि पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही कुछ भी कहने की बात कह रही है। शाम को लोग तालाब की तरफ गए थे, इस बीच लोगों ने देखा कि एक शव पड़ा हुआ है। ऊपर का हिस्सा पूरा गल गया है और नीचे जींस है। देखने से लग रहा है कि युवती की उम्र 20 वर्ष के करीब है। 20 से 22 दिन पूर्व का शव देखने से लग रहा है। लोगों का कहना है कि युवती की हत्या कर तालाब में फेंका गया है। थानाध्यक्ष रामबदन चौहान ने कहा कि शव के शिनाख्त का प्रयास चल रहा है।

loksabha election banner

घर में घुसकर महिला व उसके बच्चों को पीटा

शहर के गरुलपार में आपसी रंजिश में शुक्रवार की रात घर में घुसकर कुछ लोगों ने महिला व उसके बेटे की पिटाई कर दी। घायलों का इलाज जिला अस्पताल में कराया गया।

गरुलपार निवासी रेनू त्रिपाठी पत्नी सूर्य प्रकाश त्रिपाठी रात को अपने घर पर थी, इस बीच कुछ लोग घर में घुस गए और अपशब्द बोलते हुए उनकी पिटाई करने लगे। जब पति व बेटे बीच बचाव करने गए तो आरोपितों ने उनके साथ भी मारपीट की। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच की और घायलों का इलाज कराया। उधर दूसरे पक्ष ने भी मारपीट करने व सोने की चेन लूट लेने का आरोप लगाया है। कोतवाल राजू सिंह ने कहा कि मारपीट हुई थी। रेनू त्रिपाठी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कराया जाएगा। जल्द ही आरोपितों की गिरफ्तारी भी की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.