Move to Jagran APP

बयान दर्ज करने को सीबीआइ ने जारी किया नोटिस

सीबीआइ की टीम डाक बंगला से दिन भर बाहर नहीं निकली। पुलिस कार्यालय से आए कंप्यूटर आपरेटर व महिला सिपाही से कंम्पयूटराइज पर्चा सीबीआइ टीम के सदस्यों ने काटा।

By JagranEdited By: Published: Wed, 20 Jan 2021 01:28 AM (IST)Updated: Wed, 20 Jan 2021 01:28 AM (IST)
बयान दर्ज करने को सीबीआइ ने जारी किया नोटिस
बयान दर्ज करने को सीबीआइ ने जारी किया नोटिस

देवरिया:जिले के चर्चित बाल गृह बालिका कांड की जांच कर रही सीबीआइ की टीम मंगलवार को डाक बंगला स्थित अपने कैंप कार्यालय में दिन भर जमी रही।बयान दर्ज करने के लिए बाल गृह के छह पूर्व कर्मचारियों को नोटिस जारी किया है।

loksabha election banner

सीबीआइ की टीम डाक बंगला से दिन भर बाहर नहीं निकली। पुलिस कार्यालय से आए कंप्यूटर आपरेटर व महिला सिपाही से कंम्पयूटराइज पर्चा सीबीआइ टीम के सदस्यों ने काटा। सूत्रों का कहना है कि एक से दो दिनों में सीबीआइ की टीम एक बार फिर बाल गृह बालिका के बंद पड़े कार्यालय में भी जाएगी।

बता दें कि स्टेशन रोड स्थित मां विध्यवासिनी महिला प्रशिक्षण संस्थान द्वारा संचालित बाल गृह बालिका से एक किशोरी भागकर 5 अगस्त 2018 को तत्कालीन एसपी रोहन पी. कनय के पास पहुंची और संस्था में होने वाले अनैतिक कार्य को बताया। उसी रात घटना का एसपी ने पर्दाफाश किया और मामले की जांच मुख्यमंत्री ने एसआइटी को सौंप दी। एसआइटी के चार्जशीट दाखिल करने के बाद मामले की जांच सीबीआइ कर रही है।

मासूम बेटे के साथ बाजार करने गई महिला नहीं लौटी घर

देवरिया: बरहज थाना क्षेत्र के एक गांव से बाजार करने गई महिला चार दिन गुजरने के बाद भी अपने मासूम बेटे के साथ घर नहीं लौटी है। स्वजन ने इस मामले में पुलिस को तहरीर भी दी है।

शुक्रवार को घरवालों से बरहज बाजार करने की बात कह कर अपने छोटे बेटे के साथ महिला गई। जबकि बड़े बेटे को घर पर छोड़ कर चली गई और पति दिल्ली में काम करता है। स्वजन ने महिला की तलाश की, लेकिन पता न चलने पर पुलिस से गुहार लगाई है। प्रभारी थानाध्यक्ष राजेश भारती ने कहा कि तहरीर मिली है। छानबीन की जा रही है।

126 पेटी शराब के साथ गिरफ्तार तस्कर भेजे गए जेल

देवरिया: बनकटा थाना क्षेत्र के रामपुर बुजुर्ग चेक पोस्ट से एक दिन पूर्व बरामद की गई हरियाणा निर्मित शराब के मामले में पुलिस ने दो तस्करों को न्यायालय में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया गया। रिकवरी वैन में छुपा कर हरियाणा निर्मित शराब तस्कर बिहार ले जा रहे थे, पुलिस ने तलाशी के दौरान शराब बरामद किया। इस दौरान पुलिस ने कुलदीप सिंह निवासी सिसाना थाना खरखौदा जनपद सोनीपत व परमजीत निवासी पिलाना थाना कलनौर जिला रोहतक हरियाणा को गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से कुल 126 पेटी शराब पकड़ी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.