Move to Jagran APP

बांसी की टीम ने नवलपुर को हराकर ट्राफी पर किया कब्जा

मुख्य अतिथि विधायक डा.आशुतोष उपाध्याय बबलू ने विजेता और उपविजेता टीमों को ट्राफी और पुरस्कार वितरित किया ।

By JagranEdited By: Published: Mon, 11 Jan 2021 12:33 AM (IST)Updated: Mon, 11 Jan 2021 12:33 AM (IST)
बांसी की टीम ने नवलपुर को हराकर ट्राफी पर किया कब्जा
बांसी की टीम ने नवलपुर को हराकर ट्राफी पर किया कब्जा

देवरिया : भाटपाररानी विकास खंड के रघुनाथपुर में चल रहे बीबीसी क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला रविवार को बांसी व नवलपुर के बीच खेला गया। बांसी ने नवलपुर को नौ रन से हराकर ट्राफी पर कब्जा कर लिया। टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए बांसी ने निर्धारित 12 ओवर में 144 रन का लक्ष्य दिया। जवाब में उतरी नवलपुर की टीम 135 रन पर ही सिमट गई।

loksabha election banner

मैन आफ द मैच प्रबल सिंह और मैन आफ द सीरीज पीयूष यादव को दिया गया। मुख्य अतिथि विधायक डा.आशुतोष उपाध्याय बबलू ने विजेता और उपविजेता टीमों को ट्राफी और पुरस्कार वितरित किया । कहा कि इस तरह के आयोजन से गांव की प्रतिभाओं को आगे बढ़ने का मौका मिलता है।

पचफेड़ा की टीम विजयी

देवरिया: रामपुर कारखाना क्षेत्र के ग्राम सभा पकड़ी वीरभद्र स्थित व्यायामशाला ग्राउंड पर तीन दिवसीय कबड्डी प्रतियोगिता का फाइनल मैच रविवार को पचफेड़ा व सरस्वती विद्या मंदिर देवरिया के बीच खेला गया। जिसमें पचफेड़ा की टीम ने सत्रह अंक से सरस्वती विद्यामंदिर की टीम को हरा कर ट्राफी पर कब्जा कर लिया। मुख्य अतिथि सपा जिला सचिव एवं पूर्व जिला पंचायत सदस्य कमलेश पांडेय ने फीता काटकर खिलाड़ियों से परिचय किया। रोमांचक मुकाबले में बरियारपुर ने बांकी को हराया

देवरिया: देवरिया मीर स्पोर्टिंग क्लब के संयोजन में जनपद स्तरीय वालीबाल प्रतियोगिता का आयोजन रविवार को किया गया। प्रतियोगिता के पहले दिन देवरिया अमीर चौराहे पर बरियारपुर और बाकी में मुकाबला हुआ। जिसमें बरियारपुर ने बांकी को हराया। प्रतियोगिता का फाइनल मैच बुधवार को होगा। शुभारंभ मुख्य अतिथि अंजुमन इस्लामिया के सदर जलालुद्दीन खान व विशिष्ट अतिथि राशिद खान ने किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.