Move to Jagran APP

गौरीबाजार थाने में तैनात सिपाही का रुपये मांगने का आडियो वायरल

गौरीबाजार थाना क्षेत्र के ग्राम चरियांव खास निवासी प्रमोद यादव का कहना है कि उन्होंने अपनी पिकअप गाड़ी बेच दिया था।

By JagranEdited By: Published: Mon, 11 Jan 2021 01:06 AM (IST)Updated: Mon, 11 Jan 2021 01:06 AM (IST)
गौरीबाजार थाने में तैनात सिपाही का रुपये मांगने का आडियो वायरल
गौरीबाजार थाने में तैनात सिपाही का रुपये मांगने का आडियो वायरल

देवरिया: गौरीबाजार थाने पर तैनात दो सिपाही का एक युवक से रुपया मांगने का आडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया है। इसके बाद महकमे में हड़कंप मच गया है। एसपी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए सीओ को जांच सौंप दी है।

loksabha election banner

गौरीबाजार थाना क्षेत्र के ग्राम चरियांव खास निवासी प्रमोद यादव का कहना है कि उन्होंने अपनी पिकअप गाड़ी बेच दिया था। गाड़ी खरीदने वाले ने एडवांस के रूप में 37 हजार रुपये दिया। इसे स्टांप पर लिखा गया। इस बीच दूसरे पक्ष ने पुलिस से मलिकर 37 हजार की जगह एक शून्य और बढ़ा दिया। इसके बाद पुलिस प्रमोद पर दबाव बनाने लगी। वाहन स्वामी ने पूरा पैसा मांगा तो पुलिस दूसरे पक्ष से मुकदमे में फंसाने के लिए दबाव बनाने लगी। तैनात दो सिपाहियों ने दबाव डालकर वाहन स्वामी से अलग-अलग समय 60 हजार रुपये भी ले लिए। रुपये की लेन देन की आडियो वायरल हो गया है। पुलिसकर्मी में रुपये लेने की बात स्वीकार कर रहा है और मोबाइल पर रुपये की बात नहीं करने को कह रहा है। एसपी डा.श्रीपति मिश्र ने कहा कि मामला संज्ञान में है। इसकी जांच कराई जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

बरियारपुर थाने पर सिपाहियों ने युवक का फोड़ा सिर

देवरिया: बरियारपुर थाना एक युवक को छुड़ाने गए पासवान महासभा के जिला अध्यक्ष की पुलिसकर्मियों ने पिटाई कर दी। जिससे उनका सिर फट गया इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लंगड़ा निवासी बलराम चौरसिया को पुलिस ने विवाद के मामले में हिरासत में लिया है, उन्हीं को छुड़ाने के लिए पासवान महासभा के जिला अध्यक्ष नागेंद्र पासवान रविवार की रात बरियारपुर थाने पर गए थे, वहां तैनात पुलिसकर्मियों से बहस होने लगी। आरोप है कि विवाद बढ़ने के बाद पुलिसकर्मियों के बीच हाथापाई होने लगी इस बीच पुलिसकर्मियों ने उनकी पिटाई कर दी। थानाध्यक्ष दीपक कुमार का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। पुलिस कर्मियों से मारपीट की सूचना मिली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.