Move to Jagran APP

पुलिस मुठभेड़ के दौरान फरार 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

भलुअनी थानाध्यक्ष गोपाल प्रसाद पुलिस टीम के साथ गश्त पर थे इस बीच बारीपुर मोड़ के समीप एक बाइक पर युवक आते हुए नजर आया। पुलिस टीम को देखते ही वह भागने लगा। पुलिस टीम ने पीछा कर उसे पकड़ लिया। तलाशी के दौरान उसके पास से तमंचा व कारतूस बरामद किया गया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 09 Apr 2021 12:59 AM (IST)Updated: Fri, 09 Apr 2021 12:59 AM (IST)
पुलिस मुठभेड़ के दौरान फरार 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार
पुलिस मुठभेड़ के दौरान फरार 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

देवरिया: सदर कोतवाली के पिपरपाती के पास पुलिस मुठभेड़ के दौरान फरार 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश को गुरुवार को भलुअनी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। बदमाश के पास से तमंचा व कारतूस भी बरामद किया गया है। पूछताछ के बाद पुलिस ने बदमाश को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

loksabha election banner

भलुअनी थानाध्यक्ष गोपाल प्रसाद पुलिस टीम के साथ गश्त पर थे, इस बीच बारीपुर मोड़ के समीप एक बाइक पर युवक आते हुए नजर आया। पुलिस टीम को देखते ही वह भागने लगा। पुलिस टीम ने पीछा कर उसे पकड़ लिया। तलाशी के दौरान उसके पास से तमंचा व कारतूस बरामद किया गया। पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना नाम रोहित कुमार पुत्र रुदल निवासी सेमरा हर्दो थाना कुबेरस्थान जिला कुशीनगर बताया। उसने बताया कि वह अपने मित्र इबरान के साथ शनिवार की रात देवरिया बाइक से आ रहा था कि पिपरपाती के समीप पुलिस से मुठभेड़ हो गई, जिसमें इबरान को पुलिस की गोली लग गई और पुलिस उसे गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है, जबकि यह फरार हो गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि यह बहुत शातिर बदमाश है। इसके खिलाफ सदर कोतवाली में पुलिस पर हमला करने का दो मुकदमा दर्ज है। इस पर 25 हजार रुपये का इनाम भी घोषित था। बता दें कि वर्ष 2020 में सदर कोतवाली के पिपरपाती के समीप पुलिस की अपाची छीन कर यह नहर में फेंक दिया था। पुलिस को तभी से इसकी तलाश थी। कंबाइन मालिक के मुनीम की पिटाई कर 18 हजार रुपये छीने

देवरिया: सदर कोतवाली के पुरवा के समीप कंबाइन मालिक के मुनीम की पिटाई कर बुधवार की रात मनबढ़ ने 18 हजार रुपये छीन लिया। इसके बाद फरार हो गया। इस मामले में कंबाइन मालिक ने पुलिस को तहरीर दी है। हालांकि देर शाम तक इस मामले में मुकदमे की कार्रवाई नहीं हो सकी थी।

सदर कोतवाली के औराचौरी निवासी केदारनाथ मल्ल के पास कंबाइन मशीन है, जिसका अमरेंद्र सिंह मुनीब रुपये का लेन-देन का काम देखते हैं। रात को बीआरडीपीजी कालेज के पीछे कंबाइन मशीन चल रही थी, जबकि अमरेंद्र सिंह भोजन करने के लिए निकल गए। इस बीच पुरवा के समीप पुरवा निवासी एक मनबढ़ ने रोक लिया और पिटाई करने के साथ ही 18 हजार रुपये छीन लिया। इसके बाद आरोपित फरार हो गया। सूचना पर पुलिस पहुंची और जांच की। कोतवाल राजू सिंह ने कहा कि तहरीर मिली है। जांच की जा रही है। जल्द ही मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.