Move to Jagran APP

चित्रकूट में कांग्रेस विधायक की धमकी का वीडियो वायरल, बोले-'स्थानीय लोगों को रोजगार दो, वरना बंद कर दें रोप-वे'

जागरण संवाददाता चित्रकूट जिला की सीमा से सटे मध्य प्रदेश के जिले सतना के चित्रकूट विधायक

By JagranEdited By: Published: Fri, 20 Nov 2020 11:25 PM (IST)Updated: Fri, 20 Nov 2020 11:25 PM (IST)
चित्रकूट में कांग्रेस विधायक की धमकी का वीडियो वायरल, बोले-'स्थानीय लोगों को रोजगार दो, वरना बंद कर दें रोप-वे'
चित्रकूट में कांग्रेस विधायक की धमकी का वीडियो वायरल, बोले-'स्थानीय लोगों को रोजगार दो, वरना बंद कर दें रोप-वे'

जागरण संवाददाता, चित्रकूट : जिला की सीमा से सटे मध्य प्रदेश के जिले सतना के चित्रकूट विधायक नीलांशु चतुर्वेदी ने एक धमकी भरा वीडियो इंटरनेट मीडिया में वायरल हो रहा है। कांग्रेस विधायक हनुमानधारा में रोप-वे लगाने वाले संचालकों को धमकी दे रहे हैं कि स्थानीय लोगों को रोजगार दें, वरना रोप-वे नहीं चलने देंगे। हालांकि दैनिक जागरण वायरल वीडियो के तथ्यों की पुष्टि नहीं करता है।

loksabha election banner

दीपावली के पहले हनुमान धारा में दामोदर रोप-वे इंफ्रो लिमिटेड ने रोप-वे का शुभारंभ किया था। उद्घाटन सतना सांसद गणेश सिंह ने किया था। रोप-वे जिस हनुमानधारा पहाड़ में लगाया गया, नयागांव राजघराना की जमीदारी में है। विधायक नीलांशु चतुर्वेदी उसी परिवार से है जिनको उद्घाटन में नहीं बुलाया गया। बताते हैं विधायक इससे खफा हैं। गुरुवार को वायरल वीडियो में विधायक रोप वे पर काफी लोगों के बीच दिख रहे हैं। कह रहे हैं कि स्थानीय लड़कों को यदि रोजगार न मिला तो रोप-वे नहीं चलेगा। बाहर से आकर नोट छापो और यहां के लड़के भीख मांगें, यह नहीं चलेगा। विधायक ने मध्य प्रदेश के अधिकारियों व सरकार को भी चैलेंज किया है कि इसमें किसी की नहीं चलेगी। वह यहां पर ताला लगा देंगे। चाहे जितने बड़े लोगो ने इसका उद्घाटन किया हो। उन्होंने संचालकों को तीन दिन का समय दिया है कि अगर स्थानीय लोगों को रोजगार नहीं मिला तो रोप-वे में ताला बंद कर संचालकों को कोलकाता भेज देंगे। इधर, एसडीएम मझगवां हेमकरण धुर्वे का कहना है कि हनुमानधारा का रोप वे प्राइवेट कंपनी ने लगाया है। विधायक का वीडियो उन्होनें सुना है। अभी तक रोप-वे संचालकों की तरफ से कोई शिकायत नहीं मिली है। वहीं दामोदर रोपवे इंफ्रा लिमिटेड के वाइस प्रेसीडेंट एसके अग्रवाल ने कहा कि कोरोना से कई इंडस्ट्री पर असर पड़ा है। इस दौरान हमने न केवल किसी शहर में बल्कि पूरे देश मे रोजगार देने का प्रयास किया है जिसमें हम सफल भी रहे हैं। रोप-वे के निर्माण से लेकर संचालन तक कई लोगों की आवश्यकता होती है। कंस्ट्रक्शन के दौरान से ही कई लोकल लोगों को रोजगार दिया है और आगे भी देते रहेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.