Move to Jagran APP

बदमाशों ने ग्रामीणों को पीटा, मोबाइल व नकदी लूटी

संवाद सहयोगी मानिकपुर (चित्रकूट) मारकुंडी थाना क्षेत्र के अमचेरु नेरूआ किहुनिया कोलान

By JagranEdited By: Published: Sun, 19 Sep 2021 06:10 PM (IST)Updated: Sun, 19 Sep 2021 06:10 PM (IST)
बदमाशों ने ग्रामीणों को पीटा, मोबाइल व नकदी लूटी
बदमाशों ने ग्रामीणों को पीटा, मोबाइल व नकदी लूटी

संवाद सहयोगी, मानिकपुर (चित्रकूट) : मारकुंडी थाना क्षेत्र के अमचेरु नेरूआ, किहुनिया, कोलान व बांधा गांव में शुक्रवार की रात चार बदमाशों ने ग्रामीणों के साथ मारपीट किया। कुछ लोगों के मोबाइल व नकदी लूट ले गए। ग्रामीण काफी डरे सहमे हैं। पुलिस को कुछ नहीं बताया है। हालांकि पुलिस मारपीट और लूट की बात से इन्कार कर रही है। एक ग्रामीण का मोबाइल छीनने बात स्वीकार कर रही है और जिसकी तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज किया है।

loksabha election banner

शुक्रवार की शाम को असलहा से लैस चार बदमाशों ने मारकुंडी थाना के किहुनिया, कोलान, बांधा व अमचेरनेरूआ में ग्रामीणों के साथ मारपीट की थी। किहुनिया की गुल्ली देवी बताती है कि करीब सात बजे बदमाशों ने धावा बोला था। घरों में घुसकर मारपीट की और जिसके पास जो मिला उसके ले गए। यहीं के नत्थू ने बताया कि बदमाशों ने नकदी व मोबाइल लूटा है। दहशत फैलाने के लिए लोगों के साथ मारपीट भी किया है। वैसे पुलिस आइ थी उसको उन्होंने सिर्फ बदमाशों के आने की बात बताई है। लूट की बात नहीं बताई है। यहां के पहले अमचुर नेरुआ में बदमाशों ने ताश खेल रहे लोगों के साथ भी मारपीट व लूटपाट की। अमचुरनेरूआ के संतोष ने शनिवार की शाम अज्ञात बदमाशों पर मोबाइल फोन लूट का मामला दर्ज कराया है। उसके मुताबिक चार बदमाश आए थे मारपीट कर मोबाइल फोन छीन कर चले गए। रविवार का सीओ मऊ सुबोध गौतम व मारकुंडी थाना प्रभारी प्रमोद कुमार अमचुरनेरूआ, किहुनिया, कोलान व बांधा गए थे ग्रामीणों से पूछताछ किया।

थाना प्रभारी ने बताया घटना छुटभैया बदमाशों की बताई जा रही। संतोष की तहरीर पर मामला दर्ज किया गया है। यह व्यक्ति घर के बार खड़ा मोबाइल फोन में बात कर रहा था। तभी बदमाश आए और मोबाइल छीन कर ले गए। मारपीट जैसी कोई बात नहीं बताई गई है। अन्य किसी गांव में भी कोई घटना की सूचना है। मोबाइल छीने वालों को जल्द पकड़ा जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.