Move to Jagran APP

युवक ने की खुदकुशी, तो मजदूर को सांड ने मार डाला

जागरण संवाददता चित्रकूट पिता की डांट से क्षुब्ध युवक ने बबूल के पेड़ में फांसी लगा ली। स्व

By JagranEdited By: Published: Sun, 24 Jan 2021 11:25 PM (IST)Updated: Sun, 24 Jan 2021 11:25 PM (IST)
युवक ने की खुदकुशी, तो मजदूर को सांड ने मार डाला
युवक ने की खुदकुशी, तो मजदूर को सांड ने मार डाला

जागरण संवाददता, चित्रकूट : पिता की डांट से क्षुब्ध युवक ने बबूल के पेड़ में फांसी लगा ली। स्वजन देखे तो फंदे से उतार कर अस्पताल ले गए लेकिन रास्ते में मौत हो गई। वहीं एक मजदूर को सांड ने सींग मारकर घायल कर दिया। अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

loksabha election banner

खुदकुशी की घटना रैपुरा थाना क्षेत्र के डढियापुरवा मजरा रैपुरा में हुई। डढियापुरवा निवासी कृपाशंकर सेन का 18 वर्षीय पुत्र विकास सेन शनिवार की शाम करीब सात बजे शौंच के बहाने से घर के पीछे खेत पर गया और वहां पर बबूल के पेड़ में गमछा का फंदा बनाकर फांसी लगा ली। परिजनों के देखा तो तत्काल फांसी के फंदे से उतारा और जिला अस्पताल लेकर भागे लेकिन रास्ते में उसकी मौत हो गई। रैपुरा थाना प्रभारी सुशीलचंद्र शर्मा ने बताया कि युवक को किसी बात पर पिता ने डांट दिया था। जिससे क्षुब्ध होकर उसने खुदकुशी की है।

वहीं मजदूर को सांड के मारने की घटना बरगढ़ थाना क्षेत्र में हुई। वाराणसी के कठिरांव निवासी 55 वर्षीय बांके लाल पूरे परिवार के साथ पत्ते तोड़ने का काम करता था। वह शनिवार को परिवार के साथ जंगल में पत्ता तोड़ने गया था। जंगल में सांड ने उस पर हमला कर दिया। शरीर में कई जगह सींग लगने से गहरे घाव हो गए थे। स्वजन ने किसी तरह उसको बचाया और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मऊ में भर्ती कराया लेकिन उसकी मौत हो गई। बरगढ़ थाना प्रभारी रवि प्रकाश ने बताया कि बांकेलाल पत्ता तोड़ने का काम करता है वह अपने परिवार के साथ बरगढ़ स्टेशन के पास डेरा डाले है। हाल में ही आया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.