Move to Jagran APP

बिजली गिरने से किसान दंपती की मौत

संवाद सहयोगी मऊ (चित्रकूट) मऊ थाना के बरगढ़ घाटी छिवलहा जंगल में मंगलवार की शाम कि

By JagranEdited By: Published: Wed, 16 Sep 2020 11:18 PM (IST)Updated: Wed, 16 Sep 2020 11:18 PM (IST)
बिजली गिरने से किसान दंपती की मौत
बिजली गिरने से किसान दंपती की मौत

संवाद सहयोगी, मऊ (चित्रकूट) : मऊ थाना के बरगढ़ घाटी छिवलहा जंगल में मंगलवार की शाम किसान दंपती की मौत हो गई। दोनों दोपहर में लकड़ी लेने जंगल गए थे। नहीं लौटने पर परिजनों ने खोज की तो देर रात दोनों के शव झुलसे हुए जंगल में पाए गए।

prime article banner

मऊ थाना के चंदई निवासी 45 वर्षीय शिवलाल मंगलवार की दोपहर 12 बजे पत्नी सरोज देवी को लेकर बरगढ़ घाटी के छिवलहा जंगल में गांव के करीब एक दर्जन लोगों के साथ लकड़ी लेने गए थे। सभी लोग जंगल में इधर लकड़ी बीन रहे थे जबकि शिवलाल पत्नी के साथ जंगल में काफी अंदर चले गए। शाम होने पर सभी ग्रामीण लकड़ी लेकर अपने-अपने घर लौट आए पर दंपती नहीं लौटा। उनका पुत्र मुन्नालाल इंतजार करता रहा। रात गहराने पर ताऊ रामलाल को बताया। वह ग्रामीणों को साथ में लेकर जंगल गए। टार्च की रोशन में घंटों खोजबीन के बाद दोनों मृत मिले। एएसपी प्रकाश स्वरूप पांडेय, सीओ मऊ विजयेंद्र द्विवेदी, एसडीएम राजबहादुर और थाना प्रभारी मऊ सुभाषचंद्र चौरसिया फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पहले लोगों में चर्चा थी कि पत्नी के साथ दुष्कर्म कर दोनों की हत्या की गई है।

थाना प्रभारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आया है कि दंपती की मौत बिजली में झुलसने से हुई है। दोनों के शरीर काले पड़े थे। हत्या की बात कोरी बकवास है। सभी अधिकारी पहुंचे थे। यदि किसी की हत्या और दुष्कर्म जैसी वारदात होती है तो वह चप्पल नहीं पहने रहता है। दंपती मरने के बाद चपल पहने था। जंगल में महिलाएं जिस प्रकाश साड़ी कमर में लपेट कर जाती है। सरोज भी पहने थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.