Move to Jagran APP

धंसी पुलिया में फंसा ट्रक, आवागमन बाधित

अलीनगर थाना क्षेत्र के सदलपुरा गांव के समीप रविवार को चंदौली कैली मार्ग पर बनी पुलिया पर ट्रक गुजरते समय पुलिया धसने के कारण उसमें फंस गई।जिससे पूरे दिन फंसी रही इस कारण आवागमन मुख्य मार्ग पर बाधित रहा। इससे राहगीरों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

By JagranEdited By: Published: Sun, 30 Jun 2019 06:22 PM (IST)Updated: Sun, 30 Jun 2019 10:33 PM (IST)
धंसी पुलिया में फंसा ट्रक, आवागमन बाधित
धंसी पुलिया में फंसा ट्रक, आवागमन बाधित

जासं, ताराजीवनपुर (चंदौली) : अलीनगर थाना के सदलपुरा गांव के समीप रविवार को चंदौली कैली मार्ग पर बनी पुलिया पर ट्रक गुजरते समय पुलिया के धंसने से पूरे दिन आवागमन बाधित रहा। इससे राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

loksabha election banner

जिला मुख्यालय को जाने वाले मुख्य मार्ग पर सदलपुरा गांव के समीप चंदौली कैली मार्ग पर बनी पुलिया से बालू लदी ट्रक चंदौली से ताराजीवनपुर जा रहा था। ट्रक गुजरते समय अचानक पुलिया धंस गई। इससे पूरे दिन चंदौली कैली मार्ग पर आवागमन बाधित रहा। राहगीरों को चिलचिलाती धूप में जाम से परेशानी का सामना करना पड़ा। मार्ग से होकर गांव के बच्चे स्कूल जाते हैं उन्हें भी परेशानी झेलनी पड़ेगी। ग्रामीणों का आरोप है कि मार्ग पर केवल छोटे वाहनों का आवागमन होता है लेकिन पुलिस की मिली भगत से ट्रक चालक आवागमन करते हैं। ग्रामीणों ने पुलिया के मरम्मत कराए जाने की मांग की है। हालांकि पुलिस व ग्रामीणों के सहयोग से देर शाम किसी प्रकार ट्रक को हटवाया गया। इससे लोगों ने राहत की सांस ली।

-------------------

बरहनी प्रतिनिधि के अनुसार सैयदराजा जमानिया मार्ग पर जाम का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। लोग यह सोचने को विवश हो गए हैं कि आखिर कब जाम से निजात मिलेगी। एक सप्ताह से ऊपर होने के बावजूद एक तरफ जाम बराबर लगा हुआ है। रविवार को भी एक तरफ से लंबा जाम लगा रहा। इससे सफर करने वालों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा।आने वाले दिनों में बारिश हुई तो परेशानी और बढ़ेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.