Move to Jagran APP

खुले में रखा ट्रांसफार्मर दे रहा दुर्घटना को दावत

नगर के नईसट्टी में खुले में रखे गए ट्रांसफार्मर से

By JagranEdited By: Published: Wed, 21 Apr 2021 08:40 PM (IST)Updated: Wed, 21 Apr 2021 08:40 PM (IST)
खुले में रखा ट्रांसफार्मर दे रहा दुर्घटना को दावत
खुले में रखा ट्रांसफार्मर दे रहा दुर्घटना को दावत

जागरण संवाददाता, पीडीडीयू नगर (चंदौली) : नगर के नईसट्टी में खुले में रखे गए ट्रांसफार्मर से आए दिन दुर्घटना होने का डर बना रहता है। नईसट्टी में रोजाना हजारों की संख्या में लोग खरीदारी करने आते हैं। ट्रांसफार्मर को कंटीले तार या बाउंड्रीवाल बनाकर घेरा भी नहीं किया गया है। अगर ऐसा कर दिया जाए तो काफी हद तक दुर्घटना से बचा जा सकता है लेकिन विभाग इस ओर से मौन साधे है।

prime article banner

दरअसल नईसट्टी में जिले की सबसे बड़ी सब्जी मंडी लगती है। मंडी से महज कुछ कदम की दूरी पर ट्रांसफार्मर लगाया गया है। ट्रांसफार्मर को ऊंचे स्थान पर रखा गया है लेकिन वह आज तक खुले में ही है। इस कारण दुर्घटना का डर रहता है। मंडी में आने वाले लोग ट्रांसफार्मर से दूर होकर ही गुजरते हैं। आसपास के लोग अपने बच्चों को वहां नहीं जाने देते हैं। लोगों ने बताया कि ट्रांसफार्मर को कंटीले तार से घेरा नहीं गया है और ना ही चहारदीवारी बनाई गई है। इस वजह से लोग अपने छोटे बच्चों को वहां नहीं जाने देते हैं। हर मौसम में ट्रांसफार्मर ऐसे ही रहता है। आरोप लगाया कि इस समस्या को लेकर विद्युत विभाग के अधिकारियों से शिकायत की गई लेकिन आज तक ध्यान नहीं दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.