Move to Jagran APP

शोरूम का गिरा शीशा, मजदूर घायल

पीडीडीयू नगर (चंदौली) कोतवाली के कैलाशपुरी मोड़ के समीप जीटी रोड पर मंगलवार को एक शोरूम का शीशा गिर गया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 13 Jan 2021 12:26 AM (IST)Updated: Wed, 13 Jan 2021 01:08 AM (IST)
शोरूम का गिरा शीशा, मजदूर घायल
शोरूम का गिरा शीशा, मजदूर घायल

जागरण संवाददाता, पीडीडीयू नगर (चंदौली) : कोतवाली के कैलाशपुरी मोड़ के समीप जीटी रोड पर मंगलवार को एक शोरूम में उस समय भगदड़ मच गई जब लगाए जा रहे टपन शीशे में से एक गिर गया। घटना में मजदूर घायल हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो आधा दर्जन मजदूर घायल हुए हैं। आनन फानन में सभी को निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। चर्चा रही कि निर्माण कार्य में सुरक्षा मानकों का ध्यान नहीं रखा जा रहा है। भविष्य में ऐसी घटनाएं होने की संभावना बढ़ गई है।

loksabha election banner

शोरूम के भूतल पर एक बैंक भी संचालित होता है। बैंक के बाहर ही खाताधारकों की भीड़ रहती है। जीटी रोड के किनारे ही कैलाशपुरी मोड़ के समीप चार मंजिला एक शोरूम बनाया गया है। वर्तमान समय में शोरूम के सुंदरीकरण का कार्य चल रहा है। शोरूम के सबसे नीचे भूतल पर एक बैंक भी है। प्रथम तल पर बांस बल्ली लगाकर टपन शीशा लगाया जा रहा था। सुरक्षा मानकों का प्रबंध न होने के कारण एक शीशा नीचे गिर गया।

इससे काम कर रहे मजदूर घायल हो गए। बैंक के बाहर खड़े लोगों में अफरा-तफरी मच गई। अचानक हुई घटना से चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया। जीटी रोड के किनारे लोगों ने अतिक्रमण कर रखा है। बड़ी बड़ी बिल्डिग बनाई जा रही है तो कहीं शोरूम बनाए जा रहे हैं। इन निर्माणाधीन शोरूम को देखकर यह पता चल जाएगा कि सुरक्षा मानकों का ध्यान कितना रखा गया है। नईसट्टी से लेकर कैलाशपुरी तक इस तरह की स्थिति देखने को मिल जाएगी। घटना के बाबत कोतवाल एनएन सिंह ने बताया कि एक मजदूर के घायल होने की सूचना है। जिसका इलाज करवाया गया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.