This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

चाय बना रही युवती की झुलसने से मौत

घरेलू गैस सिलेंडर की पाइप लीकेज होने से सोनहुल गांव निवासी नीतू विश्वकर्मा 1

JagranFri, 21 Dec 2018 09:09 PM (IST)
चाय बना रही युवती की झुलसने से मौत

जासं, चकिया (चंदौली) : घरेलू गैस सिलेंडर की पाइप लीकेज होने से सोनहुल गांव निवासी नीतू विश्वकर्मा (18) की शुक्रवार की शाम मौत हो गई। जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया।

नंद किशोर विश्वकर्मा की पुत्री नीतू घर की छत पर रसोई घर में गैस सिलेंडर पर सायं को चाय बना रही थी। अचानक गैस का पाइप लीकेज हो गया और आग लग गई। आग की लपटों में घिर जाने से नीतू की मौत हो गई। आग की लपट इतनी तेज थी कि समूची बस्ती में कोहराम मच गया। घर के निचले हिस्से में गृह स्वामी समेत परिजन व पड़ोसियों ने छत पर पहुंच आग बुझाते हुए पुत्री को बाहर निकाला। नीतू बीए प्रथम वर्ष की छात्रा थी। युवा समाजसेवी राम नाथ खरवार समेत चौकी प्रभारी अमित कुमार मौके पर पहुंच गए। घटना से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया।

Edited By Jagran

चंदौली में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
Jagran Play

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

  • game banner
  • game banner
  • game banner
  • game banner