Move to Jagran APP

घुटने भर पानी में लोग कर रहे सफर, महकमा बेखबर

घुटने भर पानी में लोग कर रहे सफर महकमा बेखबर

By JagranEdited By: Published: Sun, 13 Oct 2019 07:25 PM (IST)Updated: Sun, 13 Oct 2019 09:51 PM (IST)
घुटने भर पानी में लोग कर रहे सफर, महकमा बेखबर
घुटने भर पानी में लोग कर रहे सफर, महकमा बेखबर

जासं, चंदौली : जिला मुख्यालय पर मूलभूत सुविधाओं का टोटा खत्म होने का नाम नहीं ले रहा। चहुंओर गंदगी का बोलबाला है। सितंबर माह के दूसरे पखवारे में हुई बारिश का पानी अभी तक सरकारी दफ्तरों, र्सिवस रोड व कचहरी पुलिया में जमा है। राहगीर घुटने भर पानी से होकर सफर करने को विवश हैं। जबकि महकमा समस्या को लेकर बेखबर है। इससे लोगों को तमाम तरह की मुश्किलों से दो-चार होना पड़ रहा। बाइक व पैदल सवार पानी में गिरकर चोटिल हो रहे। नासूर बनती जा रही समस्या से लोगों में रोष गहराता जा रहा है। चेताया कि यदि शीघ्र सड़क व पुलिया में जमा पानी निकाला नहीं गया तो आंदोलन शुरू किया जाएगा।

loksabha election banner

सितबर माह के तीसरे सप्ताह में लगातार बारिश के दौरान मुख्यालय पर जलप्लावन की स्थिति बन गई थी। र्सिवस रोड के साथ ही सरकारी दफ्तरों में पानी भर गया था। ट्रेजरी कार्यालय के डबल लाक तक पानी पहुंच गया। पिछले 10 दिनों से लगातार धूप के बावजूद कचहरी पुलिया व जिला जज न्यायालय परिसर में भरा पानी पूरी तरह से सूख नहीं पाया है। पुलिया के अंदर और र्सिवस रोड पर अभी भी घुटने भर तक पानी भरा है। लोग इससे होकर आवागमन कर रहे हैं। पुलिया के जलजमाव से कचहरी के पास र्सिवस रोड पर जाम की स्थिति भी पैदा हो रही। राहगीरों को गंदे पानी से होकर गुजरने के साथ ही जाम के झाम से भी रूबरू होना पड़ रहा। सब कुछ जानते हुए भी नगर पंचायत प्रशासन मौन साधे हुए है। एक पखवारे से जमा पानी को निकालने का प्रयास नहीं किया जा रहा। इससे मुश्किल बढ़ती जा रही है। प्रशासनिक उदासीनता से लोगों में रोष गहराता जा रहा। सदर एसडीएम हीरालाल ने कहा नपं प्रशासन को पंप की व्यवस्था कर पानी निकलवाने के लिए निर्देशित किया गया है। ताकि राहगीरों की परेशानी दूर हो सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.