Move to Jagran APP

नव युगल ने ट्रेन से कटकर दी जान

चंदौली सदर कोतवाली के लीलापुर गांव के समीप रेलवे लाइन के किनारे शुक्रवार की दोपहर एक युवक और युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई।

By JagranEdited By: Published: Fri, 28 Jan 2022 05:23 PM (IST)Updated: Fri, 28 Jan 2022 05:23 PM (IST)
नव युगल ने ट्रेन से कटकर दी जान
नव युगल ने ट्रेन से कटकर दी जान

जागरण संवाददाता, चंदौली: सदर कोतवाली के लीलापुर गांव के समीप रेलवे लाइन के किनारे शुक्रवार की दोपहर एक युवक और युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने स्थानीय लोगों से शवों की शिनाख्त कराई तो युवक की पहचान बिसौरी गांव निवासी रोहित और ैयुवती की सदर कोतवाली के पड़या गांव निवासी पायल के रूप में हुई। ग्रामीणों ने बताया कि दोनों में प्रेम संबंध चल रहा था। स्वजनों के विरोध करने पर दोनों ने आत्मघाती कदम उठा लिया। घटना से स्वजनों में कोहराम मच गया। बताया जा रहा कि दोनों ने किसी ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस इसकी जांच में जुटी है।

loksabha election banner

बिसौरी गांव निवासी रामप्रवेश का पुत्र रोहित (21 वर्ष)0 व सदर कोतवाली के पड़या गांव निवासी रामविलास की पुत्री पायल (19 वर्ष) पिछले दो दिनों से घर से गायब थे। स्वजनों ने इनकी अपने स्तर से काफी खोजबीन की लेकिन इनका पता नहीं चला। शुक्रवार की दोपहर युवक व युवती का शव चंदौली रेलवे स्टेशन के आगे लीलापुर गांव के समीप रेलवे लाइन के किनारे मिलने की जानकारी पाकर इनके स्वजन मौके पर पहुंचे। इस बीच घटनास्थल पर जुटे लोगों ने शवों की शिनाख्त की। स्थानीय लोगों की मानें तो युवक और युवती के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था। जानकारी होने पर इसका स्वजन विरोध कर रहे थे। इससे नाराज होकर इन दोनों ने आत्मघाती कदम उठा लिया। सदर कोतवाल संजीव मिश्रा ने बताया कि शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है। जांच रिपोर्ट आने के बाद ही घटना का कारण स्पष्ट होगा। फिलहाल पुलिस दोनों पक्षों से तहरीर लेकर कार्रवाई में जुटी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.