Move to Jagran APP

माइनर का छलका टूटा, मुख्य मार्ग पर बह रहा पानी

नौगढ़ (चंदौली) नौगढ़ सोनभद्र मुख्य मार्ग पर मझगावां पुल के समीप माइनर का छलका टूटने से जलजमाव के कारण आवागमन में बाधा आ रही है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Oct 2021 06:41 PM (IST)Updated: Sun, 17 Oct 2021 06:41 PM (IST)
माइनर का छलका टूटा, मुख्य मार्ग पर बह रहा पानी
माइनर का छलका टूटा, मुख्य मार्ग पर बह रहा पानी

जागरण संवाददाता, नौगढ़ (चंदौली) : नौगढ़ सोनभद्र मुख्य मार्ग पर मझगावां पुल के समीप माइनर का छलका टूटने से जलजमाव के कारण आवागमन में बाधा आ रही है। सूचना के बावजूद अधिकारी समस्या को नजरअंदाज कर रहे हैं।

loksabha election banner

कूड़ा रजवाहा माइनर से नौगढ़ के कई गांव में सिचाई के लिए पानी आता है। शुक्रवार की देर शाम मझगावां पुल के पास माइनर का छलका टूट गया। इससे मुख्य मार्ग पर पानी पहुंचने से नीचे की मिट्टी बह गई और सड़क टूटने के कगार पर है। ग्रामीणों ने पानी के बहाव को रोकने के लिए बोरी में मिट्टी भरकर छलके पर रखा लेकिन पानी के तेज बहाव के कारण मिट्टी बह गई। ग्रामीणों ने सिचाई विभाग के कर्मचारियों को अवगत कराया लेकिन कोई कर्मचारी मौके पर नहीं पहुंचा। समय रहते समस्या का समाधान नहीं किया गया तो बड़ी दुर्घटना घटित हो सकती है। बाढ़ू प्रधान, ईश्वर प्रसाद, विमलेश, सुरेंद्र ने कहा कि माइनर के टूटे हुए छलके की मरम्मत नहीं कराई गई तो मुख्य मार्ग जमींदोज हो जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.