Move to Jagran APP

बढ़ी सतर्कता : गृहमंत्री के गांव की बढ़ेगी सुरक्षा, दोबारा तैनात होगी पीएसी

गृहमंत्री राजनाथ ¨सह के गांव की सुरक्षा भगवान भरोसे होने का मामला संज्ञान में आने पर हरकर में आए पुलिस महकमा ने पीएसी तैनात करने का निर्णय लिया है। लोस चुनाव के मद्देनजर यह निर्णय लिया गया है। गांव में एक प्लाटून पीएसी तैनात की जाएगी। इसके अलावा नौगढ़ के औरवाटाड़ व पुलिस लाइन में एक-एक प्लाटून पीएसी तैनात रहेगी।

By JagranEdited By: Published: Mon, 25 Feb 2019 07:44 PM (IST)Updated: Mon, 25 Feb 2019 07:44 PM (IST)
बढ़ी सतर्कता : गृहमंत्री के गांव की बढ़ेगी सुरक्षा, दोबारा तैनात होगी पीएसी
बढ़ी सतर्कता : गृहमंत्री के गांव की बढ़ेगी सुरक्षा, दोबारा तैनात होगी पीएसी

जांस, चंदौली : गृहमंत्री राजनाथ ¨सह के गांव की सुरक्षा भगवान भरोसे होने का मामला संज्ञान में आने पर हरकत में आए पुलिस महकमा ने पीएसी तैनात करने का निर्णय लिया है। लोस चुनाव के मद्देनजर यह निर्णय लिया गया है। गांव में एक प्लाटून पीएसी तैनात की जाएगी। इसके अलावा नौगढ़ के औरवाटाड़ व पुलिस लाइन में एक-एक प्लाटून पीएसी तैनात रहेगी।

loksabha election banner

देश की आंतरिक सुरक्षा व्यवस्था के मुखिया के गांव की सुरक्षा को लेकर स्थानीय पुलिस महकमा बेपरवाह बना हुआ था। इसकी जानकारी एडीजी ला एंड आर्डर को हुई, तो महकमे में खलबली मच गई। आननफानन में गोरखपुर से एक कंपनी पीएसी जिले के लिए रवाना कर दी गई। गृहमंत्री के गांव में एक प्लाटून पीएसी तैनात करने का निर्देश दिया गया है। इसके अलावा नौगढ़ के औरवाटाड़ व पुलिस लाइन में तैनात किया जाएगा। ताकि चुनाव के दौरान जरूरत पड़ने पर जिले के अन्य क्षेत्रों में भेजा जा सके। एसपी संतोष कुमार ¨सह ने बताया कि जिले को एक कंपनी पीएसी मिली है। इसमें एक प्लाटून गृहमंत्री के गांव भभौरा में तैनात किया जाएगा। साथ ही नौगढ़ के औरवाटाड़ व पुलिस लाइन में जवान तैनात रहेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.