Move to Jagran APP

डेढ़ माह बाद भी आकाशीय बिजली से मौत का नहीं मिला मुआवजा

जागरण संवाददाता सकलडीहा (चंदौली) मुआवजा बांटने की प्रशासनिक रफ्तार इतनी सुस्त है कि ड

By JagranEdited By: Published: Tue, 27 Oct 2020 05:45 PM (IST)Updated: Tue, 27 Oct 2020 05:45 PM (IST)
डेढ़ माह बाद भी आकाशीय बिजली से मौत का नहीं मिला मुआवजा
डेढ़ माह बाद भी आकाशीय बिजली से मौत का नहीं मिला मुआवजा

जागरण संवाददाता, सकलडीहा (चंदौली) : मुआवजा बांटने की प्रशासनिक रफ्तार इतनी सुस्त है कि डेढ़ माह पूर्व आकाशीय बिजली से मृत ओरवा निवासी कमला के परिजनों को अब तक मुआवजे की धनराशि नहीं मिल पाई है। एसडीएम और कैबिनेट मंत्री के प्रतिनिधि के आश्वासन के बाद भी मृतक के परिजन तहसील के चक्कर लगाने को मजबूर हैं। प्रशासनिक लापरवाही को लेकर परिजनों में आक्रोश है।

loksabha election banner

ओरवा गांव के विगत 13 सितंबर को स्व. सुखराम प्रसाद के पुत्र कमला राम (45) की सिवान में घास काटने के दौरान आकाशीय बिजली की चपेट में आने से मौत हो गई। दूसरे दिन सुबह शव मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव का पीएम कराया। अभिलेखीय औपचारिकता पूर्ण होने के बाद भी परिजनों को आज तक मुआवजे की धनराशि के लिए तहसील के चक्कर लगाने पड़ रहे हैं। जबकि एसडीएम और कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर के प्रतिनिधि गोपाल राजभर ने एक सप्ताह के अंदर मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया था। रजिस्ट्रार कानूनगो अजय कुमार सिंह ने बताया कि सारे अभिलेख तैयार हो गए है। शीघ्र ही मुआवजे की धनराशि पीड़ित के परिजन के खाते में हस्तांतरित कर दी जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.