Move to Jagran APP

ट्रैक्टर के धक्के से बुर्जुग की मौत

सकलडीहा (चंदौली) नईबाजार चौकी अ‌र्न्तगत नरैना गांव के समीप गुरुवार की शाम साढ़े तीन बजे के करीब ट्रैक्टर से धक्का लगने से 60 वर्षीय बुर्जुग की मौत हो गयी।

By JagranEdited By: Published: Thu, 27 Jan 2022 08:13 PM (IST)Updated: Thu, 27 Jan 2022 08:13 PM (IST)
ट्रैक्टर के धक्के से बुर्जुग की मौत
ट्रैक्टर के धक्के से बुर्जुग की मौत

जागरण संवाददाता, सकलडीहा (चंदौली) : नईबाजार चौकी अ‌र्न्तगत नरैना गांव के समीप गुरुवार की शाम साढ़े तीन बजे के करीब ट्रैक्टर से धक्का लगने से 60 वर्षीय बुर्जुग की मौत हो गयी। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सकलडीहा नईबाजार मार्ग पर बरठी गांव के समीप शव रखकर चक्का जाम कर दिया। करीब दो घंटे तक मार्ग अवरूद्ध रहा। ग्रामीण डीएम को बुलाने की मांग को लेकर अड़े रहे। करीब दो घंटा बाद एसडीएम अजय मिश्रा ने ग्रामीणों की समस्या का समाधान और उचित सहयोग का भरोसा दिलाते हुए चक्का जाम समाप्त कराया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

loksabha election banner

बरठी गांव निवासी 60 वर्षीय लालबिहारी राम के एक पुत्र भगवती और तीन पुत्री सीमा, प्रीती और आरती है। लालबिहारी राम की सैयदराजा थाना अ‌र्न्तगत मुहम्मदपुर मचिया गांव में ननिहाल है। साईकिल से दोपहर में ननिहाल जा रहे थे। नईबाजार की ओर से आ रहे ट्रैक्टर के धक्के से वे गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन फानन में ग्रामीण सीएचसी ले जा रहे थे। अस्पताल पहुंचने से पूर्व बुर्जुग की मौत हो गयी। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने नईबाजार सकलडीहा मार्ग पर बरठी गांव के समीप शव रखकर मार्ग अवरूद्ध कर दिया। मौके पर पहुंची तहसीलदार डा. वंदना मिश्रा और कोतवाल विनोद मिश्रा ग्रामीणों को समझाने का प्रयास करते रहे लेकिन ग्रामीण मौके पर डीएम को बुलाने की मांग को लेकर अड़े रहे। एसडीएम ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों की मांगों को पूरा करने का भरोसा दिलाया। प्रभात यादव, विजय गुप्ता, जयश्याम त्रिपाठी आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.