Move to Jagran APP

रात में जंक्शन पहुंचे डीआरएम, व्यवस्था का लिया जायजा

पंडित दीनदयाल उपाध्याय मंडल के डीआरएम राजेश कु

By JagranEdited By: Published: Fri, 16 Apr 2021 07:52 PM (IST)Updated: Fri, 16 Apr 2021 07:52 PM (IST)
रात में जंक्शन पहुंचे डीआरएम, व्यवस्था का लिया जायजा
रात में जंक्शन पहुंचे डीआरएम, व्यवस्था का लिया जायजा

जागरण संवाददाता, पीडीडीयू नगर (चंदौली) : पंडित दीनदयाल उपाध्याय मंडल के डीआरएम राजेश कुमार पांडेय गुरुवार की रात स्थानीय जंक्शन का निरीक्षण किया। यात्रियों को कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए किए गए इंतजामों का जायजा लिया। दो घंटे में उन्होंने साफ-सफाई से लेकर मुख्य प्रवेश द्वार पर यात्रियों की स्कैनिग की व्यवस्था देखी। रेल अधिकारी और कर्मचारियों को कोरोना से बचाव के लिए और सख्ती बरतने का निर्देश दिया।

loksabha election banner

कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। इसकी चेन को तोड़ने के लिए जंक्शन पर पूरी व्यवस्था की गई है। रात्रि में डीआरएम ने यात्री प्रतीक्षालय चेक किया, यहां बैठे यात्रियों को शारीरिक दूरी बनाकर बैठने को कहा। ट्रेनों से उतरकर बाहर आने वाले यात्रियों के लिए की गई बैरिकेडिग देखने के साथ ड्यूटी कर रहे कर्मियों व जवानों से पूछताछ की। स्टेशनों पर साफ सफाई, मास्क पहनने के लिए टोकना आदि पहलुओं को भी डीआरएम ने चेक किया। रेल कर्मियों का उनके विशेष प्रयासों को प्रोत्साहित भी किया। कहा कोई नियमों का उल्लंघन या किसी तरह की अफवाह फैलाए तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करें। कमांडेंट आशीष मिश्रा, सीनियर डीसीएम रूपेश कुमार, डीसीएम इकबाल मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.