Move to Jagran APP

हैंडवाश मशीन का डीएम व एसपी ने किया उद्घाटन

राहगीरों को कोरोना वायरस से बचाने के लिए जीटी रोड स्थित वीआइपी गेट के पास स्वामी कबीर मेमोरियल ट्रस्ट की ओर से लगाए गए हैंडवाश मशीन का सोमवार को जिलाधिकारी नवनीत

By JagranEdited By: Published: Mon, 27 Apr 2020 06:14 PM (IST)Updated: Mon, 27 Apr 2020 06:14 PM (IST)
हैंडवाश मशीन का डीएम व एसपी ने किया उद्घाटन
हैंडवाश मशीन का डीएम व एसपी ने किया उद्घाटन

जासं, पीडीडीयू नगर (चंदौली) : राहगीरों को कोरोना वायरस से बचाने के लिए जीटी रोड स्थित वीआइपी गेट के पास स्वामी कबीर मेमोरियल ट्रस्ट की ओर से लगाए गए हैंडवाश मशीन का सोमवार को जिलाधिकारी नवनीत सिंह चहल व पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल ने उद्घाटन किया। यहां लोग पैर से बटन दबाकर हाथ को धो सकेंगे। डीएम व एसपी ने इस कार्य के लिए ट्रस्ट के सदस्यों की सराहना की।

loksabha election banner

डीएम ने कहा कि संस्था द्वारा हैंडवाश मशीन लगाकर एक नई पहल प्रस्तुत की है, इसकी जितनी भी प्रशंसा की जाए कम है। कोरोना वायरस संक्रमण के चलते यह मशीन लोगों को जागरूक करेगी और संक्रमण से भी बचाएगी। नगर बड़ा इलाका है। नगर के बीचोबीच मशीन से नगरवासियों के साथ ही राहगीरों को भी लाभ मिलेगा। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि संस्था की पहल सराहनीय हैं और हम चाहते हैं कि सामाजिक कार्यों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लें जिसका लाभ समाज में लोगों को मिल सके। कहा कि इस समय कोरोना महामारी से हर कोई परेशान हैं। लॉकडाउन अवधि तक लोग घरों में रहें, तभी कोरोना से जंग जीता जा सकता है। उपजिलाधिकारी कुमार हर्ष, सीओ केपी सिंह, ट्रस्ट के अध्यक्ष दिलीप मौर्य, संदीप निगम, देवेश गुप्ता, आरती अग्रवाल, गौरव अग्रवाल, हरजीत सिंह, अविनाश गोयल, रितेश जायसवाल, आलोक जायसवाल आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.