Move to Jagran APP

रेलवे ट्रैक पर मिला क्षतविक्षत शव, सनसनी

ताराजीवनपुर (चंदौली) अलीनगर थाना के संघती गांव के समीप शनिवार की सुबह रेलवे ट्रैक पर अमरनाथ चौहान (60) का क्षतविक्षत शव मिलने से सनसनी फैल गई।

By JagranEdited By: Published: Sat, 25 Dec 2021 04:41 PM (IST)Updated: Sat, 25 Dec 2021 04:41 PM (IST)
रेलवे ट्रैक पर मिला क्षतविक्षत शव, सनसनी
रेलवे ट्रैक पर मिला क्षतविक्षत शव, सनसनी

जागरण संवाददाता, ताराजीवनपुर (चंदौली) : अलीनगर थाना के संघती गांव के समीप शनिवार की सुबह रेलवे ट्रैक पर अमरनाथ चौहान (60) का क्षतविक्षत शव मिलने से सनसनी फैल गई। पटरी की ओर गए गांव के लोगों ने घरवालों को सूचना दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

loksabha election banner

घरवालों के अनुसार अमरनाथ शनिवार की सुबह किसी कार्यवश रेलवे ट्रैक की ओर गए थे। थोड़ी देर बाद गांव के लोग रेलवे ट्रैक की ओर गए तो क्षतविक्षत शव देखकर घरवालों को सूचना दी। इससे कोहराम मच गया। पत्नी उषा देवी व बेचू चौहान रोते-बिलखते घटनास्थल पर पहुंच गए। लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। माना जा रहा कि किसी ट्रेन की चपेट में आने से किसान की मौत हुई होगी। एसओ संतोष सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। घटना की छानबीन की जा रही है। किसी ट्रेन की चपेट में आने से मौत हुई होगी। वैसे पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही मौत के कारणों का स्पष्ट तौर पर पता चल पाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.