Move to Jagran APP

कचहरी व तहसील परिसर सील

गांव-मोहल्लों के साथ ही कोरोना संक्रमण अब सरकारी दफ्तरों में भी पांव पसार रहा है। इससे अधिकारी-कर्मचारी सकते में हैं। मंगलवार की रात न्यायालय परिसर में तैनात कर्मी व सदर कोतवाल के चालक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। एक अन्य पुलिसकर्मी भी संक्रमित पाया गया है। इससे खलबली मच गई। ऐसे में न्यायालय व तहसील परिसर को सील कर दिया गया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 22 Jul 2020 05:42 PM (IST)Updated: Wed, 22 Jul 2020 05:42 PM (IST)
कचहरी व तहसील परिसर सील
कचहरी व तहसील परिसर सील

जागरण संवाददाता, चंदौली : गांव-मोहल्लों के साथ ही कोरोना संक्रमण अब सरकारी दफ्तरों में भी पांव पसार रहा है। इससे अधिकारी-कर्मचारी सकते में हैं। मंगलवार की रात न्यायालय परिसर में तैनात कर्मी व सदर कोतवाल के चालक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। एक अन्य पुलिसकर्मी भी संक्रमित पाया गया है। इससे खलबली मच गई। ऐसे में न्यायालय व तहसील परिसर को सील कर दिया गया है। नगर पंचायत प्रशासन की ओर से बुधवार को न्यायालय व तहसील परिसर की सफाई व सैनिटाइजेशन कराया गया।

prime article banner

जिले में पहला संक्रमित मिलने के बाद से ही न्यायालय परिसर में सतर्कता बढ़ा दी गई है। बाहरियों के प्रवेश पर पूरी तरह से पाबंदी लगा दी गई थी। वहीं न्यायिक अधिकारियों, अधिवक्ताओं व वादकारियों को थर्मल स्कैनिग के बाद ही अस्पताल में प्रवेश की अनुमति दी जा रही थी। इसके बावजूद न्यायालय में तैनात कर्मी संक्रमण की चपेट में आ गया। वहीं मंगलवार की रात 24 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसमें न्याय विभाग का एक कर्मी संक्रमित मिला। इसके अलावा सदर कोतवाल का चालक व एक पुलिसकर्मी संक्रमित मिला है। इससे जिला प्रशासन के लिए चुनौतियां काफी बढ़ गई हैं। जनपद न्यायाधीश की अनुमति से 22 व 23 जुलाई को न्यायालय को बंद कर दिया गया है। नगर पंचायत कर्मियों ने परिसर की सफाई व सैनिटाइजेशन किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.