Move to Jagran APP

चकरोड पर कब्जा, ग्रामीणों ने जताया विरोध

नैढ़ी गांव में चकरोड पर अवैध कब्जे को लेकर ग्रामीणों ने गुरूवार को तहसील मुख्यालय पर विरोध जताया और एसडीएम और सीओ को ज्ञापन देकर कार्रवाई की मांग की। एसडीएम ने राजस्वकर्मियों के माध्यम से जांच कराने का आश्वासन देकर ग्रामीणों को शांत कराया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 27 Feb 2020 08:55 PM (IST)Updated: Thu, 27 Feb 2020 08:55 PM (IST)
चकरोड पर कब्जा, ग्रामीणों ने जताया विरोध
चकरोड पर कब्जा, ग्रामीणों ने जताया विरोध

जासं, सकलडीहा (चंदौली) :  नैढ़ी गांव में चकरोड पर अवैध कब्जे को लेकर ग्रामीणों ने गुरुवार को तहसील मुख्यालय पर विरोध जताया और एसडीएम और सीओ को पत्रक देकर कार्रवाई की मांग की। एसडीएम ने राजस्वकर्मियों के माध्यम से जांच कराने का आश्वासन देकर ग्रामीणों को शांत कराया।

prime article banner

आरोप लगाया कि गांव के काली माता मंदिर पर जाने के लिये बने मुख्य मार्ग पर गांव के कुछ वर्ग विशेष के लोग अवैध रूप से कब्जा कर रहे हैं। मना करने पर लड़ाई झगड़ा के लिये उतारू हो जाते है। मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत के बाद भी राजस्वकर्मी और पुलिस के अधिकारी मौन साधे हैं। आक्रोशित ग्रामीणों ने तहसील मुख्यालय पहुंचकर विरोध जताया व अवैध कब्जे पर रोक लगाने की मांग को लेकर एसडीएम और सीओ को पत्रक दिया। एसडीएम प्रदीप कुमार ने बताया कि राजस्वकर्मियों के माध्यम से मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी। जयनाथ यादव, शिवदास यादव, मनीष यादव, जयप्रकाश यादव, सुरेन्द्र यादव, बलवंत यादव, फौजी मनमौजी, राजेश, दीपेश, सतीश आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK