Move to Jagran APP

मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश घायल, पिस्टल के साथ गिरफ्तार

जागरण संवाददाता चंदौली अलीनगर थाना के कुरहना गांव के समीप बुधवार की रात पुलिस ने मुठभ

By JagranEdited By: Published: Thu, 29 Oct 2020 07:31 PM (IST)Updated: Thu, 29 Oct 2020 07:31 PM (IST)
मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश घायल, पिस्टल के साथ गिरफ्तार
मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश घायल, पिस्टल के साथ गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, चंदौली : अलीनगर थाना के कुरहना गांव के समीप बुधवार की रात पुलिस ने मुठभेड़ में बलुआ थाना के नादी गांव के रहने वाले 50 हजार के इनामी बदमाश आशुतोष यादव को गिरफ्तार कर लिया। बलुआ में पुलिस की जीप पर तीन राउंड फायर झोंककर भाग रहा था। हमले में बलुआ एसओ बाल-बाल बचे। पुलिस ने कुरहना गांव के समीप घेरेबंदी कर ली। पुलिस की ओर से की गई जवाबी फायरिग में बदमाश के पैर में गोली लगी। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसके खिलाफ जिले के विभिन्न थानों में हत्या, लूट, हत्या के प्रयास के मामले में एक दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। जबकि देर शाम उसका साथी वाराणसी के चौबेपुर निवासी प्रमोद यादव पीडीडीयू नगर पुलिस के हत्थे चढ़ गया। एएसपी प्रेमचंद व सीओ सदर कुंवर प्रभात सिंह ने मौका-मुआयना कर घटना के बाबत जानकारी ली। एसपी हेमंत कुटियाल ने गुरुवार को पुलिस लाइन में गिरफ्तारी व बरामदगी के बाबत जानकारी दी।

loksabha election banner

उन्होंने बताया कि बलुआ एसओ व उपनिरीक्षक देर रात वाहनों की चेकिग कर रहे थे। इसी बीच एक युवक बाइक से आता दिखा। पुलिस टीम ने रुकने का इशारा किया, तो पिस्टल निकालकर तीन राउंड फायर झोंक दिया। गोली लगने से एसओ के वाहन की लाइट टूट गई। अंधेरा होने की वजह से पीडीडीयू नगर की तरफ भागा। इसको लेकर पीडीडीयू नगर कोतवाल एनएन सिंह व अलीनगर थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिंह को सूचित किया गया। पुलिस टीम ने कुरहना के समीप पहले ही पहुंचकर घेरेबंदी कर ली। कुछ समय के बाद बाइक आती दिखी। पुलिस टीम ने बाइक सवार को रुकने का इशारा किया। इस बार भी रुकने की बजाए बदमाश ने पुलिस टीम पर फायरिग की। उपनिरीक्षक सूर्य प्रताप सिंह की ओर से की गई जवाबी फायरिग में बदमाश के पैर में घुटने के नीचे गोली लग गई। इससे घायल होकर गिर पड़ा। पुलिसकर्मियों ने उसे धर-दबोचा। बताया कि इनामी बदमाश पिछले दिनों सदर कोतवाली के धूरीकोट गांव में हुई हत्या की घटना में शामिल रहा। उसके खिलाफ हत्या, लूट, रंगदारी, हत्या का प्रयास के आरोपों में बलुआ थाना व सदर कोतवाली में एक दर्जन मामले दर्ज हैं। पुलिस को काफी दिनों से उसकी तलाश थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.