Move to Jagran APP

25 मवेशी कराए मुक्त, तस्कर गिरफ्तार

पुलिस ने रविवार को क्षेत्र के लीलापुर क्रासिग के समीप ट्रक में लादकर गोवध को बंगाल ले जाए जा रहे 25 मवेशियों को तस्करों से मुक्त कराया। साथ ही एक तस्कर को भी गिरफ्तार कर दिया। पुलिस मुकदमा दर्ज कर अगली कार्रवाई में जुट गई।

By JagranEdited By: Published: Sun, 02 Jun 2019 11:14 PM (IST)Updated: Sun, 02 Jun 2019 11:14 PM (IST)
25 मवेशी कराए मुक्त, तस्कर गिरफ्तार
25 मवेशी कराए मुक्त, तस्कर गिरफ्तार

जासं, चंदौली : पुलिस ने रविवार को लीलापुर क्रासिग के समीप ट्रक में लादकर गोवध को बंगाल ले जाए जा रहे 25 मवेशियों को तस्करों से मुक्त कराने के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया।

prime article banner

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि तस्कर सुल्तानपुर जनपद से मवेशियों को ट्रक में लादकर नौबतपुर के रास्ते बिहार होते हुए पश्चिम बंगाल ले जाने की फिराक में हैं। उप निरीक्षक प्रमोद सिंह ने लीलापुर क्रासिग के समीप पहुंचकर घेरेबंदी कर ली। थोड़ी देर में ट्रक आता दिखा। पुलिस कर्मियों ने ट्रक को रोककर तलाशी ली तो 25 मवेशी बरामद किए गए। वहीं चालक सुल्तानपुर जिले के करौदीकली थाना के पबौरीपट्टी निवासी उदयराज को गिरफ्तार कर लिया। उसने पुलिस को पूछताछ में बताया कि सुल्तानपुर से मवेशियों को लादकर बिहार के रास्ते बंगाल ले जाने की साजिश थी। पशुओं को आश्रय स्थलों में पहुंचाया जाएगा। पुलिस पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर अगली कार्रवाई में जुट गई।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.