Move to Jagran APP

15 हजार नगदी व लाखों का आभूषण चोरी

जासं, बरहनी (चंदौली) : कंदवा थाना के अवरैया पट्टी गुलाब गांव में मंगलवार की देर रात रामअशीष पाल के घ

By JagranEdited By: Published: Wed, 09 Oct 2019 06:43 PM (IST)Updated: Wed, 09 Oct 2019 06:43 PM (IST)
15 हजार नगदी व लाखों का आभूषण चोरी
15 हजार नगदी व लाखों का आभूषण चोरी

जासं, बरहनी (चंदौली) : कंदवा थाना के अवरैया पट्टी गुलाब गांव में मंगलवार की देर रात रामअशीष पाल के घर में घुसे चोरों ने बहू को बंधक बनाकर 15 हजार नगदी, लाखों रुपये के आभूषण व अन्य सामान पर हाथ साफ कर दिया। पीड़ित की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की। बहू बबली की तहरीर पर पुलिस ने चार अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

loksabha election banner

रामअशीष पाल का मकान गांव के उत्तर तरफ है। रामअशीष, पत्नी लहासी देवी, बेटी सुनीता, विभा, पौत्र शुभ, पौत्री रक्षा गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय परिसर में चल रहे दुर्गा पूजा के अवसर पर नाटक देखने गए थे। बेटा अनिल पाल लखनऊ में रहता है। घर में अकेली बहू बबली छत पर सोई थी। देर रात चोर पीछे की दीवार के सहारे छत पर चढ़ गए। बहू को मारपीट कर हाथ-पांव बांध दिया। चोरों ने कमरों को खंगाल डाला। आलमारी तोड़कर बैग, बाक्स से लाखों रुपये के सोने के आभूषण व अन्य सामान समेट ले गए। बहू ने किसी तरह मोबाइल से परिजनों को सूचना दी। देखते ही देखते मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। घटना से ग्रामीणों ने आक्रोश व्यक्त किया। थाना प्रभारी टीबी सिंह ने जांच पड़ताल किया। धरने पर बैठे कमेटी के लोग

बुधवार की सुबह दुर्गा पूजा कमेटी के गोरख नाथ, मनीष सिंह, विनित, अमीत, बृजेश सहित अन्य ग्रामीण घटना की पर्दाफाश करने की मांग को लेकर धरने पर बैठ गए। थाना प्रभारी ने बताया कि जांच पड़ताल की जा रही है। चार अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज है। जल्द ही चोर पुलिस की गिरफ्त में होंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.