Move to Jagran APP

गर्दन पर धारदार हथियार से वार कर युवक की हत्या

दो दिनों से लापता युवक का खून से लथपथ शव नेशनल हाईवे स्थित दोस्तपुर फ्लाइओवर के नजदीक झाड़ियों में मिला। स्वजन ने युवक की शिनाख्त कर उसके दोस्तों पर ही हत्या की आशंका जताई है। हालांकि देर शाम तक तहरीर नहीं दी गई थी।

By JagranEdited By: Published: Mon, 29 Nov 2021 10:14 PM (IST)Updated: Mon, 29 Nov 2021 10:14 PM (IST)
गर्दन पर धारदार हथियार से वार कर युवक की हत्या

बुलंदशहर, जागरण टीम। दो दिनों से लापता युवक का खून से लथपथ शव नेशनल हाईवे स्थित दोस्तपुर फ्लाइओवर के नजदीक झाड़ियों में मिला। स्वजन ने युवक की शिनाख्त कर उसके दोस्तों पर ही हत्या की आशंका जताई है। हालांकि देर शाम तक तहरीर नहीं दी गई थी।

loksabha election banner

कोतवाली देहात क्षेत्र के दोस्तपुर फ्लाइओवर के नजदीक झाड़ियों में राहगीरों को खून से लथपथ शव दिखा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव के शिनाख्त के लिए क्षेत्र के धमेड़ा अड्डा से लापता युवक के स्वजन को सूचना दी। स्वजन ने शव की शिनाख्त 27 वर्षीय राजा पुत्र शान मोहम्मद के रूप में की। स्वजन ने बताया कि वह पैठ बाजार में चप्पल-जूतों की फड़ लगाता था और शनिवार की शाम से लापता था। स्वजन ने पुलिस को बताया कि शनिवार की शाम उसका घर पर फोन आया था कि वह अपने दोस्तों के साथ है और देर शाम तक घर लौट आएगा।

चाकुओं के कई निशान

कोतवाली देहात प्रभारी निरीक्षक संदीप कुमार सिंह ने बताया कि राजा की गर्दन, हाथ और पीठ पर चाकुओं के निशान हैं। पुलिस का मानना है कि हत्या अन्य स्थान पर की गई है और शव देर रात झाड़ियों में फेंककर फरार हो गए।

इन्होंने कहा..

स्वजन ने दोस्तों पर ही हत्या की आशंका जताई है। युवक की धारदार हथियारों से हत्या की गई है, हत्यारों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

-सुरेंद्रनाथ तिवारी, एसपी सिटी।

मारपीट की तहरीर दी

अहमदगढ़। क्षेत्र के गांव अहमदगढ़ निवासी चेतन कुमार पुत्र नरेंद्रपाल सिंह ने थाने में नामजद तहरीर देते हुए कहा है कि रविवार रात्रि को बहन की शादी कार्यक्रम चल रहा था। शादी में कार्य करने आए निकटवर्ती गांव जिराजपुर निवासी मनपाल सिंह पुत्र ऐदल सिंह उसका बेटा प्रदीप कार्य कर रहे थे। रात्रि करीब 10 बजे दो घरों के पड़ोसी पांच-छह लोग आए और रसगुल्ला आदि मिष्ठान को उठा कर इधर-उधर कर रहे थे। शादी कार्यक्रम में कार्य कर रहे मनपाल सिंह और उसके बेटा प्रदीप द्वारा उसका विरोध करने पर उक्त लोगों ने पिता व पुत्र पिटाई कर घायल कर दिया। और जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए। थाना प्रभारी निरीक्षक इंद्रपाल सिंह का कहना है कि मामला उनके संज्ञान में नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.