Move to Jagran APP

ईवीएम का गलत बटन दबने पर युवक ने काट ली अंगुली

बुलंदशहर लोकसभा सीट पर गुरुवार को हुए मतदान के दौरान एक युवक ने ईवीएम का गलत बटन दबा दिया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 19 Apr 2019 11:16 PM (IST)Updated: Fri, 19 Apr 2019 11:16 PM (IST)
ईवीएम का गलत बटन दबने पर युवक ने काट ली अंगुली
ईवीएम का गलत बटन दबने पर युवक ने काट ली अंगुली

संसू, शिकारपुर (बुलंदशहर) : बुलंदशहर लोकसभा सीट पर गुरुवार को हुए मतदान के दौरान एक युवक ने ईवीएम का गलत बटन दबा दिया। इस बात का उसे इतना पछतावा हुआ कि उसने अपनी अंगुली ही काट दी।

loksabha election banner

अब्दुल्लापुर गांव के प्राइमरी स्कूल में बने मतदान केंद्र पर गुरुवार दोपहर ग्रामीण जयपाल सिंह का पुत्र पवन कुमार मतदान के लिए पहुंचा। यहां उसने अपनी पसंद के प्रत्याशी की जगह गलती से किसी और को वोट दे दिया। वीवीपैट मशीन में पर्ची देखने के बाद उसे अपनी गलती का अहसास हुआ। युवक ने बूथ पर मौजूद पीठासीन अधिकारी से गलत बटन दब जाने और फिर से मतदान कराने की गुहार लगाई, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। गुस्से में युवक दौड़कर अपने घर पहुंचा और काफी देर तक रोता रहा। परिजनों ने उसे किसी प्रकार शांत किया। कुछ देर बाद युवक ने बाएं हाथ की जिस अंगुली से बटन दबाया था उसे दराती से काट डाला। परिजन उसे चिकित्सक के पास ले गए। युवक के पिता ने बताया कि पवन दसवीं पास है और समझदार है, पता नहीं कैसे ऐसी हरकत कर बैठा। घटना पूरे जिले में चर्चा का विषय बनी हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.