Move to Jagran APP

शोक सभा में पहुंचे योगी, परिजनों को दी सांत्वना

पहासू क्षेत्र के गांव अटैरना निवासी भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता चंद्रमोहन के घर आयोजित शोक सभा में शनिवार की दोपहर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे। प्रदेश प्रवक्ता के पिता की कुछ दिन पहले मृत्यु हो गई थी। यहां पहुंचे योगी ने शोकाकुल परिजनों से करीब पंद्रह मिनट बात की और सांत्वना देकर वापस लौट गए। गांव अटैरना के मूल निवासी और भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता चंद्रमोहन के पिता हरपाल सिंह राघव की 26 सितंबर को मृत्यु हो गई थी।

By JagranEdited By: Published: Sat, 05 Oct 2019 09:03 PM (IST)Updated: Sun, 06 Oct 2019 06:22 AM (IST)
शोक सभा में पहुंचे योगी, परिजनों को दी सांत्वना
शोक सभा में पहुंचे योगी, परिजनों को दी सांत्वना

बुलंदशहर, जेएनएन। पहासू क्षेत्र के गांव अटैरना निवासी भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता चंद्रमोहन के घर आयोजित शोक सभा में शनिवार की दोपहर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे। प्रदेश प्रवक्ता के पिता की कुछ दिन पहले मृत्यु हो गई थी। यहां पहुंचे योगी ने शोकाकुल परिजनों से करीब पंद्रह मिनट बात की और सांत्वना देकर वापस लौट गए।

loksabha election banner

गांव अटैरना के मूल निवासी और भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता चंद्रमोहन के पिता हरपाल सिंह राघव की 26 सितंबर को मृत्यु हो गई थी। शनिवार को उनके गांव में शोकसभा का आयोजन किया गया। शोकसभा में शामिल होने के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी पहुंचे। दोपहर करीब 1.53 मिनट पर योगी का हेलीकाप्टर पड़ोसी गांव करोरा के इंटर कालेज के मैदान में उतरा। करीब सात मिनट के सफर तय कर योगी का काफिला गांव अटैरना पहुंचा। यहां मुख्यमंत्री सीधे प्रदेश प्रवक्ता के घर पहुंचे और दिवंगत के फोटो पर पुष्प अर्पित किया। इसके बाद योगी ने प्रदेश प्रवक्ता और परिजनों से मुलाकात की और कुछ देर बातचीत भी की। इस दौरान चंद्रमोहन से अलग से बातचीत कर सांत्वना भी दी। परिजनों से मिलने के बाद योगी करीब 2.14 मिनट पर चंद्रमोहन के घर से रवाना हो गए और 2.23 बजे हेलीकाप्टर कालेज के मैदान से रवाना हो गया। इस दौरान विधायक संजय शर्मा, वीरेंद्र खटीक, पूर्व मंत्री राजवीर सिंह, वीरेंद्र सिरोही, जिलाध्यक्ष हिमांशु मित्तल आदि मौजूद रहे।

हाथ जोड़े और कार में बैठ गए योगी

शोकसभा में योगी प्रदेश प्रवक्ता के घर मंत्री सुरेश राणा और अनिल शर्मा के साथ पहुंचे थे। यहां पहले से ही स्थानीय नेता और विधायक उनकी अगुवाई के लिए खड़े थे। योगी ने कार से उतरते ही हाथ जोड़े और हाथ जोड़ने वाली मुद्रा में ही प्रदेश प्रवक्ता के घर में प्रवेश किया। ऐसे ही रवाना होने के लिए घर से निकलते ही एक बार फिर योगी ने हाथ जोड़कर सभी का अभिनंदन किया और कार में बैठ गए।

वो देखो.. योगी आए हैं

गांव अटैरना में योगी के आगमन को लेकर सुबह सवेरे से ही पुलिस और प्रशासन का पूरा अमला मौजूद था। उधर, ग्रामीणों में भी प्रदेश के मुखिया को देखने की पूरी जिज्ञासा थी। इसी कारण पुलिस द्वारा की गई बेरिकेडिंग के बाद भी बड़ी संख्या में ग्रामीण प्रदेश प्रवक्ता के घर को जाने वाले रास्ते पर जमे हुए थे। जैसे ही योगी का काफिला गांव आया, लोगों ने योगी-योगी के नारे लगाने शुरू कर दिए। उधर, महिलाओं में भी योगी को देखने की काफी उत्सुकता थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.